नहीं थम रहा खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के बीच विवाद, 'लिट्टी चोखा' के ट्रेलर लॉन्च से नदारद रहीं एक्ट्रेस

इससे पहले पोस्टर लॉन्च से काजल ने खुद को दूर रखा और पोस्टर खेसारीलाल ने जारी किया था.

इससे पहले पोस्टर लॉन्च से काजल ने खुद को दूर रखा और पोस्टर खेसारीलाल ने जारी किया था.

भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. काजल फिल्म 'लिट्टी चोखा' (Litti Chokha) के ट्रेलर लॉन्च से भी नदारद रहीं. वहीं फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस श्रुति राव (Shruti Rao) भी इस समारोह में शामिल नहीं हुई. इससे पहले पोस्टर लॉन्च से काजल ने खुद को दूर रखा और पोस्टर खेसारीलाल ने जारी किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 2:41 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव (Khesari lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के बीच की अनबन सभी को पता है. पिछले दिनों फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ (Litti Chokha) के पोस्टर लॉन्च से काजल ने खुद को दूर रखा और पोस्टर खेसारीलाल ने जारी किया था. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'सईयां अरब गईले ना' के शूट के दौरान दोनों के रिश्तों में खटास आई थी. अब दोनों के रास्ते इतने जुदा हो चुके हैं, कि प्रोफेशनल लाइफ में भी दोनों को एक दूसरे से बचते देखा जा रहा है.

अब प्रयागराज में निर्माता प्रदीप के शर्मा और निर्देशक पराग पाटिल की इस फिल्म 'लिट्टी चोखा' के ट्रेलर लांच से भी वो नदारद रहीं.  वो फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं. वहीं फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस श्रुति राव (Shruti Rao) भी इस समारोह में शामिल नहीं हुई. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर निर्माता-निर्देशक के अलावा सिर्फ खेसारीलाल यादव ही नजर आये. बड़ी बात ये है कि इस मौके पर हर कोई काजल राघवानी के बारे में बात करने से बचता दिखाई दिया.

Youtube Video


खेसारीलाल यादव ने फिल्म को लेकर मीडिया से बात की. उन्होंने कहा कि 'फिल्म में हर किरदार का अपना खास महत्व है. इसमें प्रदीप के शर्मा, पराग पाटिल, पद्म सिंह, काजल राघवानी जैसे सभी लोगों की एक सोच दिखती है. मूवी में किसानों के मुद्दो को प्रमुखता से दर्शकों के बीच रखा गया है. इसकी कहानी किसानों और गरीबों पर हो रहे शोषण, उत्पीड़न और जुल्म को दर्शाती है, जो आज के समय का ज्वलंत मुद्दा भी है. किसान आत्महत्या क्यों करते हैं, जबकि किसानों के बिना पैसे वालों की भी जिंदगी नहीं चल सकती. किसान साल भर खेत में खून पसीना एक करते हैं, तब जाकर एक आम आदमी से लेकर देश की नीतियां बनाने वाले प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, अधिकारी और पैसे वालों को रोटी मिलती है. इसपर सरकार को और हमें भी सोचना चाहिए'.
बता दें कि खेसारी ने पत्रकारों से बात की लेकिन उन्होंने काजल के ट्रेलर लांच के मौके पर नहीं आने की वजह नहीं बताई. बहरहाल ट्रेलर लॉन्च हो गया है. निर्माता प्रदीप के शर्मा पहले ही बता चुके थे कि फिल्म अप्रैल के दूसरे हफ्ते में रिलीज होनी है.

बाबा मोशन पिक्चर प्रा.लि. के बैनर तले बनी इस मूवी में लीड रोल में सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, मनोज सिंह टाइगर, पदम सिंह, प्रगति भट्ट, प्रीति सिंह, श्रुति राव, उत्कर्ष, यादवेन्द्र यादव, करण पांडेय, प्रकाश जैस हैं. फिल्म की सह निर्माता अनीता शर्मा और पदम सिंह हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा-रामचन्द्र यादव  हैं. फिल्म में म्यूजिक ओम झा ने दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज