गिले- शिकवे भुलाकर काजल राघवानी ने Khesari lal Yadav को दी जन्मदिन की बधाई, जानिए पोस्ट में क्या लिखा?

काजल ने दी खेसारी को बधाई

Happy birthday Khesari Lal yadav: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस काजल राघवानी (kajal Raghwani) ने खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) को उनके जन्मदिन पर बधाइयां दी हैं. उन्होंने अभिनेता और सिंगर संग एक तस्वीर शेयर की है. हालांकि, अभी तक खेसारी ने काजल राघवानी की पोस्ट पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

  • Share this:
    भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) का 15 मार्च को अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. उनके सोशल अकाउंट पर फैंस द्वारा दी जाने वाली बधाइयों का तांता लगा हुआ है. खास बात ये है कि आज उन्हें उस शख्स से भी शुभकामनाएं मिली हैं जिससे शायद ही भोजपुरी सिंगर ने उम्मीद लगाई होगी. दरअसल, यहां हम भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के बारे में बात कर रहे हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में काजल और खेसारी की जोड़ी (Khesari Kajal Movies) के करोड़ों फैंस हैं जो उन्हें हमेशा साथ देखने की लालसा रखते हैं. हालांकि, पिछले काफी दिनों ने इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, बावजूद इसके काजल ने अपने को-स्टार को जन्मदिन की मुबारकबाद दी है.

    काजल ने सारे गिले- शिकवे भुलाकर अपने सोशल अकाउंट पर खेसारी लाल यादव संग एक तस्वीर शेयर की है और उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं भेजी हैं. काजल ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "टैलेंटेड सपोर्टिव को-स्टार को जन्मदिन दी ढेरों शुभकामनाएं...भगवान का आशीर्वाद हमेशा आपके साथ बना रहे....आपको हर वो चीज मिले जिसके आप हकदार हैं." काजल द्वारा खेसारी को जन्मदिन विश करने को लेकर दोनों के फैंस काफी खुश हैं. अभिनेत्री की इस पोस्ट से जाहिर होता है कि शायद अब उनके दिल में खेसारी के लिए कोई कड़वाहट नहीं है.


    बता दें कि पिछले दिनों खेसारी लाल यादव अपनी को-स्टार के लिए काफी कुछ कह रहे थे और इसके बाद काजल ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ''खेसारी बार-बार हर जगह मुझे बदनाम कर रहे हैं कि मैंने उन्हें धोखा दिया है, जबकि ऐसा नहीं है. मैं अगर ये बात कहूं कि खेसारी ने मुझे धोखा दिया है तो बहुत कुछ बातें बननी शुरू होंगी.''

    Khesari Lal Yadav And Kajal Raghwani Movie List Work Together - Web Series, Movies, Serial, Music and Actors

    अभिनेत्री ने कहा था कि खेसारी हर जगह मुझे गलत तरीके से प्रजेंट कर रहे हैं, जो कि मैं हूं ही नहीं और न ही मेरी आदत है. एक कारण ये भी है मैं गुजराती हूं, शायद इसी वजह से मुझे टारगेट किया जाता है. उन्होंने खेसारी पर उन्हें लेकर अफवाहें फैलाने के भी आरोप लगाए थे. हालांकि, अब उन्होंने लड़ाई झगड़े को भूलकर खेसारी को शुभकामनाएं भेजी हैं. अब तक काजल के इस पोस्ट पर खेसारी की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है जिसका फैंस को भी बेसब्री से इंतजार है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.