काजल राघवानी को फिल्मों से बाहर करा रहे खेसारी लाल? रश्मिका मंदाना का Video शेयर कर एक्ट्रेस ने कही बड़ी बात!

काजल राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम पर रश्मिका मंदाना का एक वीडियो शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने अपने मन की बात कही है.

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने फेमस साउथ इंडियन एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की एक स्पीच का वीडियो शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में अपने मन की बात कही है. लोगों का कहना है कि काजल का इशारा खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की ओर है. आप भी पढ़िये, काजल राघवानी का कैप्शन.

  • Share this:
    भोजपुरी (Bhojpuri) क्वीन काजल राघवानी (Kajal Raghwani) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने दमदार अभिनय और ग्लैमरस अंदाज से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में अपना लोहा मनवाया है. आज के वक्त में वो भोजपुरी की सुपरस्टार बन चुकी हैं. काजल राघवानी कई फिल्मों और भोजपुरी गानों (Bhojpuri Songs) में नजर आ चुकी हैं. उनकी फिल्में जबरदस्त हिट साबित होती हैं. यूं तो काजल राघवानी ने रवि किशन (Ravi Kishan), निरहुआ (Nirahua), पवन सिंह (Pawan Singh), रितेश पांडे (Ritesh Pandey), राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) जैसे भोजपुरी सुपरस्टार्स के साथ काफी काम किया है मगर उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा भोजपुरी के दिग्गज एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ पसंद की गई है.

    बेहद लोकप्रिय है काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी
    काजल और खेसारी (Kajal Raghwani Khesari Lal Yadav) की जोड़ी को बॉलीवुड में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और काजोल (Kajol) की जोड़ी जितना फेमस कहा जाए तो गलत नहीं होगा. दोनों ने साथ में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और कई धमाकेदार भोजपुरी गाने दिए हैं जिन्होंने बवाल मचाया है. मगर धीरे-धीरे इन दोनों के बीच दूरियां आने लगीं. भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते थे, लेकिन पिछले कुछ महीनों से इन दोनों के रिश्तों में खटास आ गई है, जिसकी वजह से अब ये स्टार्स नई फिल्में साथ में नहीं कर रहे हैं. इस बीच काजल राघवानी ने इशारों-इशारों में किसी पर फिल्में छीनने का आरोप लगा दिया है, जिसे लोग खेसारी से जोड़कर देख रहे हैं.



    रश्मिका मंदाना का वीडियो शेयर कर काजल ने लिखी मन की बात
    काजल राघवानी ने फेमस साउथ इंडियन एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की एक स्पीच का वीडियो शेयर किया है जिसमें रश्मिका कहती हैं- "मैं सिर्फ एक लड़की हूं जिसके सपने बहुत बड़े हैं. मुझे सम्मान चाहिए, लोगों का ध्यान चाहिए और मैं अपने जीवन में कहीं पहुंचना चाहती हूं. और इसके लिए मैं लड़ूंगी." इस वीडियो को शेयर कर काजल राघवानी ने कैप्शन में लिखा- "किसी ने मुझे समझाया था कि, देने वाला हजार हाथों वाला है और छीनने वाला सिर्फ दो हाथ का. आखिर छीन-छीन के कितना छीनेगा. और दो हाथों पर इतना ना घमंड करो क्योंकि जब हजार हाथ वाला अपनी ताकत दिखाएगा तब क्या ही बचालोगे!"



    काजल ने लगाया था खेसारी पर आरोप
    इस वीडियो से और काजल राघवानी के कैप्शन से लोग यही अंदाजा लगा रहे हैं कि काजल ने ये बातें खेसारी लाल के लिए ही लिखी हैं. कुछ वक्त पहले काजल ने इंटरव्यू के दौरान कहा था, "आज मैं जिस मुकाम पर हूं वो मेरी कड़ी मेहनत है जिसकी बदौलत मैंने ये सब हासिल किया है. मुझे खेसारी लाल यादव या किसी अन्य कलाकार के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन खेसारी बार-बार हर जगह मुझे बदनाम कर रहे हैं कि मैंने उन्हें धोखा दिया है, जबकि ऐसा नहीं है. मैं अगर ये बात कहूं कि खेसारी ने मुझे धोखा दिया है तो बहुत कुछ बातें बननी शुरू होंगी. खेसारी हर जगह मुझे गलत तरीके से प्रजेंट कर रहे हैं, जो कि मैं हूं ही नहीं और न ही मेरी आदत है. एक कारण ये भी है मैं गुजराती हूं, शायद इसी वजह से मुझे टारगेट किया जा रहा है, लेकिन इंसानियत मुझमें भी है. मेरे लिए संस्कार और काम सबसे ज्यादा इंपोर्टेंट है. हमें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को आगे ले जाने के लिए काम करना और सोचना है."

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.