भोजपुरी स्टार मोनालीसा ने खरीदी 60 लाख की ऑडी, फैन्स ने मांगी पार्टी

भोजपुरी स्टार मोनालीसा ने खरीदी 60 लाख की ऑडी, फैन्स ने मांगी पार्टी
मोनालीसा और विक्रांत.

मोनालीसा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया. इसके साथ लिखा, वह स्टाइल के साथ आती है...सपने सच होते हैं.

  • Share this:
भोजपुरी स्टार मोनालीसा के घर में एक नई एंट्री हुई है. उन्होंने एक नई ऑडी कार खरीदी है. ये खुशखबरी मोनालीसा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए शेयर की. मोना ने एक वीडियो पोस्ट किया. इसके साथ लिखा, वह स्टाइल के साथ आती है...सपने सच होते हैं. इस वीडियों में मोना के साथ उनके पति विक्रांत और कुछ करीबी नजर आ रहे हैं. अभी मोना ने ये तो साफ नहीं किया है कि कार कौन से मॉडल की है. लेकिन देखने में यह ऑडी A-5 या A-6 लग रही है. अगर ये कार इसी मॉडल की है तो इसकी कीमत 60 लाख से शुरू होती है. तो समझिए कि मोना लीसा ने इस कार के लिए करीब 80 लाख से 1 करोड़ रुपए खर्च किए हैं.

मोनालीसा की इस पोस्ट पर उनके फऐन्स तो बधाई दे ही रहे हैं. साथ ही हिना खान, दिनेश लाल यादव 'निरहुआ', परवेश लाल समेत उनके तमाम कोस्टार और जानने वालों ने भी बधाई दी. मोना के फैन अमित कौशिक ने लिखा, बधाई हो, दिन ब दिन आगे बढती रहें. अपने इस नए वाहन पर सवार हों, हर हर महादेव. अमित के इस कमेंट पर मोना ने जवाब भी दिया. उन्होंने लिखा, बहुत बहुत शुक्रिया अमित जी आपकी बातें अच्छी लगती हैं.


बिग बॉस में मोना के बेस्ट फ्रेंड रहे मनु पंजाबी ने भी मोना को विश किया. मनु ने बधाई लिख कर दो दिल बनाए. मनु के कमेंट पर मोना ने लिखा, शुक्रिया मनु. बता दें कि बिग बॉस में मोना और मनु की बॉन्डिंग काफी अच्छी थी. बाद बाद में तो दर्शकों को ये लगने लगा था कि इन दोनों के बीच प्यार पनप रहा है. लेकिन जब बिग बॉस ने मोना और उनके बॉयफ्रेंड मनु की शादी प्लान की तो साफ हो गया कि असल में मोना किसकी हैं. टीवी पर हुई मोना की इस शादी में भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े उनके सभी दोस्त और मां मौजूद थीं.



यह भी पढ़ें:

नागिन 4 में नजर आएंगी ये दो बड़ी एक्ट्रेस, आ गया धमाकेदार प्रोमो
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading