कोरोना से मचे कोहराम में Actress मोनालिसा ने दिया Safe & Strong रहने का संदेश, वीडियो को मिले लाखों व्यूज

कोरोना से मचे कोहराम में Actress मोनालिसा ने दिया Safe & Strong रहने का संदेश

कोरोना से मचे कोहराम में Actress मोनालिसा ने दिया Safe & Strong रहने का संदेश

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) की मशहूर अदाकारा अंतरा बिस्वास उर्फ मोनालिसा (Monalisa) इंटरनेट पर रोजाना छाईं रहती हैं. सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वाली मोनालिसा ने इंस्टाग्राम (Monalisa Instagram) पर अपना डांस वीडियो (Monalisa Dance Video) पोस्ट किया है, जिसमें वो डांस करती नजर आ रही हैं. लेकिन खास बात ये है कि साथ में कोरोना (Corona) के चलते सुरक्षित और स्ट्रॉन्ग (Safe & Strong) रहने की सलाह भी दे रही हैं. उन्होंने एंटरटेनमेंट के साथ देशवासियों को इस महामारी (Corona Pandemic) के समय में एक दूसरे के साथ मजबूती से खड़े रहने का संदेश भी दिया है.

  • Share this:
मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बना ली है. वो भोजपुरी इंडस्ट्री और हिंदी टीवी जगत में भी जाना पहचाना नाम हैं. साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया (Social Media) पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. मोनालिसा अक्सर अपनी फोटो और वीडियो (Monalisa Video) शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.

उनका ताजा वीडियो सामने आया है, जिसपर यूजर्स काफी तारीफ कर रहे हैं. वो हमेशा की तरह एक गाने पर डांस कर रही हैं और साथ में सभी को कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के समय में मजबूती से खड़े रहने का संदेश भी दे रहीं हैं और कह रही हैं कि ‘ये बुरा समय भी जल्दी निकल जाएगा, उम्मीद बनाए रखिए’.वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है –‘ #smile #thistooshallpass #staysafe #staystrong’... वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. मोना के फैंस इसके बाद जमकर तारीफ कर रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by MONNALLISA (@aslimonalisa)






कोरोना वायरस (Corona Virus) बहुत तेजी से अपने पैर पसार चुका है और देशभर में हाहाकार मचा हुआ है. हाल ही में कई सेलेब्स भी इसकी चपेट (Corona in Film Industry) में आ गए हैं. हाल ही में मोनालिसा भी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) हो गई थीं, लेकिन उस समय भी उन्होंने बता दिया था कि वो कोरोना से डरेंगी नहीं स्ट्रॉन्ग रहेंगी, कोरोना को हराएंगी और मोना ने वही किया भी. इलाज के दौरान भी मोनालिसा फैंस का लगातार मनोरंजन कर रही हैं. इसी कारण अब वो देश को यही संदेश दिया है कि ‘सकारात्मक रहें, स्ट्रॉन्ग रहे और इस महामारी को हराएं’. वो सभी को सुरक्षित और स्ट्रॉन्ग (Safe & Strong) रहने की सलाह दे रही हैं. उन्होंने एंटरटेनमेंट के साथ देशवासियों को इस महामारी (Corona Pandemic) के समय में एक दूसरे के साथ मजबूती से खड़े रहने को कहा. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी लोग देख रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज