होम /न्यूज /मनोरंजन /

देसी गर्ल Neelam giri का Bhojpuri Song 'परदेसिया' हुआ वायरल, बार-बार देखा जा रहा दिल तोड़ देने वाला Video

देसी गर्ल Neelam giri का Bhojpuri Song 'परदेसिया' हुआ वायरल, बार-बार देखा जा रहा दिल तोड़ देने वाला Video

Neelam giri का सेड सॉन्ग 'परदेसिया' (Pardesia) वायरल.

Neelam giri का सेड सॉन्ग 'परदेसिया' (Pardesia) वायरल.

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) नीलम गिरी (Neelam giri) का भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'परदेसिया' (Pardesia) का वीडियो यूट्यूब (Youtube video) पर वायरल हो रहा है. इसे अभी तक दो मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ये बेहद ही सेड सॉन्ग है. इसे सिंगर प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने गाया है. देखिए...

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) नीलम गिरी (Neelam giri) अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अदायगी के लिए भी जानी जाती हैं. म्यूजिक वीडियो में उनकी एक्टिंग और अदाएं तो फैंस को दीवाना ही बना जाती हैं. ऐसे में एब नीलम का एक पुराना भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘परदेसिया’ (Pardesia) यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इसे दर्शकों से ढेर सारा प्यार मिल रहा है. इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

    एक्ट्रेस नीलम गिरी का भोजपुरी गाना ‘परदेसिया’ एक सेड सॉन्ग है. इसका म्यूजिक और वीडियो का दृश्य दिल को तोड़ देने वाला है. इस गाने के वीडियो में नीलम गिरी और अमरदीप फोगाट के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. जहां एक्ट्रेस को एक्टर के प्यार में डूबी दिख रही हैं वहीं, अमरदीप उन्हें पीठ-पीछे धोखा दे रहे होते हैं. ये सब देखकर नीलम बुरी तरह से टूट जाती हैं और अंत में उन्हें सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठाना पड़ता है. इसका वीडियो दिल को तोड़ देने वाला है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. इस गाने को अभी तक दो दो मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

    इन सब बातों के अलावा अगर नीलम गिरी के वीडियो के कलाकारों के मेकर्स की बात की जाए तो इसे नीलम के साथ अमरदीप फोगाट पर फिल्माया गया है. इस म्यूजिक वीडियो का निर्माण बड़े पैमाने पर किया गया है. अमरदीप फोगाट की बात की जाए तो वो एक पंजाबी एक्टर हैं. वो पंजाबी के कई म्यूजिक वीडियोज का हिस्सा रह चुके हैं. इसमें ‘जारा’ (zara) और मजबूर (Majboor) जैसे वीडियोज शामिल हैं.

    यह भी पढ़ें: अंकुश राजा और नीलम गिरी का गाना ‘कमर लपकउआ’ ने पार किए 10 मिलियन व्यूज, देखिए Video

    खैर, भोजपुरी सॉन्ग ‘परदेसिया’ पर वापस आते हैं. इसे ‘छलकता हमरो जवनिया’ स्टार प्रियंका सिंह ने गाया है. इस गाने लिरिक्स प्यारे लाल यादव उर्फ कवि जी ने लिखे हैं और म्यूजिक स्व. धनंजय मिश्रा ने दिया है और कोरियोग्राफर साहिल मसीह हैं. धनंजय मिश्रा भोजपुरी के बड़े गायक और म्यूजिक कंपोजर थे, जिनका निधन पिछले साल यानी कि 2020 में कोरोना काल में हुआ था.

    यह भी पढ़ें: Neelam Giri ने अपने गाने ‘रील वाली दिल ले गईल’ का बिहाइंड द सीन वीडियो किया शेयर, प्रैक्टिस करते दिखे कलाकार

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Neelam giri, Trending Bhojpuri Songs

    अगली ख़बर