Khesari Lal Yadav के Bhojpuri Song 'लगाके फेयर लवली' पर Neelam Giri की अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, देखें Video

भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

Bhojpuri Actress Neelam Giri Dance Video: भोजपुरी (Bhojpuri) क्वीन नीलम गिरी (Neelam Giri) ने खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और खुशबू जैन (Khushboo Jain) के भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) 'लगाके फेयर लवली' (Laga Ke Fair Lovely) पर गजब का डांस किया है जो इंस्टाग्राम पर धमाल मचा रहा है. आप भी देखिए Video.

  • Share this:
    Khesari Lal Yadav | Ritu Singh | Khushboo Jain | भोजपुरी (Bhojpuri) की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनके चाहने वाले उनके अभिनय और डांस के तो मुरीद हैं ही, इसके साथ ही वो उनके ग्लैमरस अवतार के लिए पागल रहते हैं. नीलम गिरी के फैंस उनके हर वीडियो और फोटो को वायरल कर देते हैं. उन्हें हमेशा भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) के पोस्ट्स का इंतजार रहता है. नीलम गिरी भी अपने फैंस को कभी नाराज नहीं करती हैं और अक्सर उनको एंटरटेन करने के लिए मजेदार वीडियोज या फोटोज पोस्ट करती रहती हैं.

    हाल ही में नीलम गिरी ने इंस्टाग्राम (Neelam Giri Instagram) पर एक रील वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) और एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और सिंगर खुशबू जैन (Khushboo Jain) के भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) 'लगाके फेयर लवली' (Laga Ke Fair Lovely) पर गजब की परफॉर्मेंस देते नजर आ रही हैं. वैसे तो नीलम गिरी अपने हर वीडियो में अपने एक्सप्रेशन से कमाल करती हैं लेकिन इस वीडियो में तो उनकी बात ही कुछ और लग रही है. खुले बालों में उनका डांस स्टेप और एक्सप्रेशन उनके चाहने वालों को दीवाना बना रहा है. वीडियो पोस्ट करने के कुछ ही देर बाद वीडियो को हजारों व्यूज मिल गए थे. हाल ही में जानी मानी गायिका शिल्पी राज (Shilpi Raj) का गाया हुआ भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'गरईया मछरी' (Garaiya Machhari) रिलीज हुआ था. जिसके वीडियो में एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) और पल्लवी गिरी (Pallavi Giri) के डांस ने गदर मचा दिया था. रंग-बिरंगे कपड़े पहने दोनों बला की खूबसूरत लग रही हैं.








    View this post on Instagram






    A post shared by Neelam Giri (@neelamgiri_)





    खेसारी लाल यादव के सुपरहिट गाने 'लगाके फेयर लवली' की बात करें तो ये गाना साल 2017 में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव का ये गाना उनकी फेमस भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'मेंहदी लगा के रखना' से है जिसमें वो एक्ट्रेस ऋतु सिंह (Ritu Singh) के साथ नजर आए थे. इस गाने में खेसारी (Khesari) और ऋतु (Ritu) की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई थी. 'मेंहदी लगा के रखना' में खेसारी के साथ भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भी मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म के गानों को लिखा था दिवंगत गीतकार श्याम देहाती (Shyam Dehati) ने. गौरतलब है कि श्याम देहाती का निधन इसी साल हुआ है. फिल्म के गानों को म्यूजिक दिया था रजनीश मिश्रा ने.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.