Home /News /entertainment /

Bhojpuri Actress नीलम गिरी ने दिए घायल कर देने वाले एक्सप्रेशंस, बोलीं- 'इ कजरवे के कारण भइल प्यारे बावे'

Bhojpuri Actress नीलम गिरी ने दिए घायल कर देने वाले एक्सप्रेशंस, बोलीं- 'इ कजरवे के कारण भइल प्यारे बावे'

neelam giri का भोजपुरी गाना 'बदरवा' पर वीडियो वायरल.

neelam giri का भोजपुरी गाना 'बदरवा' पर वीडियो वायरल.

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam giri) ने इंस्टाग्राम पर अपना एक रील वीडियो शेयर किया है. इसमें वो गजब के एक्सप्रेशंस देते हुए दिख रही हैं. फैंस उनकी अदाओं को देख दीवाने हो गए हैं. एक्ट्रेस का भोजपुरी गाना 'बदरवा' (Badarwa) पर वीडियो वायरल हो रहा है. देखिए.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) नीलम गिरी (Neelam giri) की अदाओं और एक्सप्रेशन्स के चर्चे चारों ओर हैं. वो अपनी इन्हीं अदाओं से लाखों फैंस की धड़कनों पर राज करती हैं. उनकी घायल कर देने वाली अदाएं अक्सर दर्शकों का दिल लूट ले जाती हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है. उन्होंने अपना एक रील वीडियो इंस्टाग्राम (instagram Reel Video) पर शेयर किया है. इसमें वो कमाल के एक्सप्रेशंस दे रही हैं. इस वजह से उनका वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

    View this post on Instagram

    A post shared by Neelam Giri (@neelamgiri_)

    नीलम गिरी के द्वारा इंस्टाग्राम (Neelam giri Instagram) पर शेयर किया गया रील वीडियो में वो अपने ही गाने ‘बदरवा’ पर घायल कर देने वाले एक्सप्रेशन्स दे रही हैं. उनकी ये अदाएं फैंस का दिल जीत ले रही हैं. अपना रील वीडियो शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने इसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी को टैग भी किया है. बता दें कि एक्ट्रेस के ‘बदरवा’ (Badarwa) गाने के वीडियो को बीते दिन ही यूट्यूब (Youtube Video) पर रिलीज किया गया था. इस गाने के वीडियो में नीलम बारिश में भीगते हुए नजर आई थीं. इस वीडियो में उन्होंने अपनी मदमस्त अदाओं से दर्शकों को दीवाना बना दिया था और महज कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिले थे. इसे कल से अभी तक 9 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो वायरल हो रहा है. रील वीडियो में भी एक्ट्रेस इसी गाने के बीच के बोल पर लिपसिंक कर रही हैं. वो ‘इ कजरवे के कारण भइल प्यारे बावे’ को गा रही हैं.

    अब अगर भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘बदरवा’ के बारे में बात की जाए तो इसे सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है और नीलम गिरी (Shilpi Raj And Neelam giri) पर इसे फिल्माया गया है. गाने के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है, जो कि कमाल का है. म्यूजिक को सुनकर यकीनन आपका झूमने का जी कर जाएगा. वहीं, गाने को सम्राट अशोक ने कोरियोग्राफ किया है.

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Bhojpuri Videos, Neelam giri

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर