पंजाबी गाने ‘Dabbi’ से भोजपुरी सेंसेशन Neelam Giri ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, लाखों में हैं व्यूज!

लाखों में है व्यूज!

लाखों में है व्यूज!

कई धमाकेदार भोजपुरी गानों (Bhojpuri Song) के बाद ट्रेंडिंग स्टार नीलम गिरी (Neelam Giri) पंजाबी मुंडे गुरेकम (Punjabi Singer Gurekam) के साथ यूट्यूब (Youtube) पर तहलका मचा रही हैं. नए म्यूजिक वीडियो ‘डब्बी’ (DABBI) को रिलीज होते ही 10 लाख व्यूज मिल गए हैं और उम्मीद है कि गाना जल्द ही एक मिलियन का आंकड़ा पार कर लेगा.

  • Share this:

नीलम गिरी (Neelam Giri) के कई गाने इस समय इंटरनेट पर गदर मचा रहे हैं. हाल ही में नीलम का समर सिंह (Samar Singh) के साथ एक रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘हरदिया के छापी’ (Haradiya Ke Chhapi) रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों का इतना प्यार मिला कि गाने ने सिर्फ 10 घंटे में 1 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया था. इस बार वो पंजाबी मुंडे गुरेकम के साथ यूट्यूब (Youtube) पर तहलका मचा रही हैं. पंजाबी सिंगर गुरेकम (Punjabi Singer Gurekam) के नए म्यूजिक वीडियो ‘डब्बी’ (Dabbi) को रिलीज होते ही 10 लाख व्यूज मिल गए हैं और उम्मीद है कि गाना जल्द ही एक मिलियन का आंकड़ा पार कर लेगा.

पंजाबी स्टार गुरेकम और ट्रेंडिंग स्टार नीलम गिरी का पंजाबी सॉन्ग ‘डब्बी’ 6 अप्रैल को वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस पंजाबी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ, जिससे ये जोड़ी पहली बार साथ नजर आ रही है. लोगों को गुरेकम और नीलम की जोड़ी काफी जंच रही है. वहीं, गाने की शूटिंग भी काफी रिच दिख रही है.

Youtube Video

सॉन्ग के निमार्ता रत्नाकर कुमार ने मीडिया से चर्चा में बताया था कि इसकी शूटिंग काफी आधुनिक तरीके से की गई है, जिसे लोग पसंद करेंगे. उन्होंने कहा कि डब्बी एक मजेदार और रोमांस से भरपूर गाना है. इस गाने को गुरेकम ने गाया है जबकि इसके लिरिक्स बंटी करमगढ़ ने लिखे हैं. इसका म्यूजिक ड्रीम ब्वॉय ने बनाया है. वीडियो को डायरेक्ट विनीत भारद्वाज ने किया है और एडिटर हैं पवन कुमार. इस खूबसूरत डांस को कोरियोग्राफ किया है बंटी ने और इस पंजाबी सांग के निमार्ता रत्नाकर कुमार हैं.
बता दें गायक गुरेकम का करियर बचपन मे ही शुरू हो गया था. वो कुलदीप माणक के गीतों से बेहद प्रभावित थे, जिसके बाद वो इस इंडस्ट्री में आ गए. गुरेकम की पसंदीदा शैली लोक संगीत है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज