Home /News /entertainment /

भोजपुरी एक्ट्रेस Neha Shree का सोशल मीडिया अकाउंट हुआ हैक तो दिल्ली हाईकोर्ट ने फेसबुक को जारी किया नोटिस

भोजपुरी एक्ट्रेस Neha Shree का सोशल मीडिया अकाउंट हुआ हैक तो दिल्ली हाईकोर्ट ने फेसबुक को जारी किया नोटिस

भोजपुरी एक्ट्रेस Neha Shree का सोशल मीडिया अकाउंट हुआ हैक, एक्ट्रेस ने दायर की याचिका.

भोजपुरी एक्ट्रेस Neha Shree का सोशल मीडिया अकाउंट हुआ हैक, एक्ट्रेस ने दायर की याचिका.

Actress Neha Shree Facebook: भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) नेहाश्री (Neha Shree) का फेसबुक (Neha Shree Facebook) अकाउंट हैकर्स द्वारा हैक कर लिया गया. इसके अवज में एक्ट्रेस ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है और इस मामले पर फैसला भी सुनाया गया है, जिसमें फेसबुक, दिल्ली पुलिस और दिल्ली सरकार से जवाब मांगा गया है.

अधिक पढ़ें ...

    अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट (Social Media Account) हैक की खबरें आती रहती हैं. किसी ना किसी एक्टर और एक्ट्रेस के अकाउंट को हैक कर लिया जाता है और उनके पेज पर भद्दे-कमेंट्स, पोस्ट्स शेयर किए जाते हैं. ऐसे में अब भोजपुरी एक्ट्रेस नेहाश्री को लेकर खबर है कि हैकर्स द्वारा उनके फेसबुक अकाउंट को हैक कर लिया गया. इसके लिए उन्होंने याचिका दायर की है, जिसमें एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि उनके पेज को हैक करने के बाद उस पर अश्लील कंटेंट और कमेंट्स पोस्ट किए जा रहे हैं. इस वजह से उनकी इमेज प्रभावित हो रही है. अब इस मामले को लेकर जस्टिस रजनीश भटनागर ने फेसबुक को नोटिस जारी किया है.

    दरअसल, नेहाश्री ने अपने फेसबुक अकाउंट होने के बाद याचिका दाखिल की थी, जिसके बाद अब दिल्ली हाईकोर्ट जस्टिस रजनीश भटनागर की ओर से इस पर फैसला सुनाया गया है. उन्होंने फेसबुक इंक, दिल्ली सरकार और दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. नेहा श्री ने याचिका में कार्रवाई की मांग करते हुए आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की गई है. उन्होंने ये भी अपील की है कि हैकर्स द्वारा उनके पेज पर लगाई गई तस्वीरें और कमेंट्स को हटाए जाएं और उनका फेसबुक पेज फिर से एक्टिव किया जाए.

    एक्ट्रेस नेहाश्री ने कहा कि उनके फेसबुक पेज पर 40 लाख फॉलोअर्स हैं. वहीं, इस मामले की अगली सुनवाई 28 मार्च, 2022 को है. नेहाश्री भोजपुरी और राजस्थानी फिल्मों के साथ ही कई टीवी सीरियल्स के लिए भी काम कर चुकी हैं. उन्होंने भोजपुरी में खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) की फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ (Sajan Chale Sasural) से डेब्यू किया था. इसमें उनके काम की खूब सराहना की गई थी. वो ‘राधे’, ‘एक्शन राजा’, ‘सन्नाटा’, ‘दोस्ताना’ और ‘लाडला’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

    Tags: Bhojpuri Actress, Bhojpuri Cinema

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर