भोजपुरी एक्ट्रेस निशा दुबे ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की बेहद बोल्ड Photo, लोग देने लगे दुपट्टा ओढ़ने की सलाह!

निशा दुबे की ये फोटो इंस्टाग्राम पर काफी लाइक्स बटोर रही है.

भोजपुरी (Bhojpuri) की फेमस एक्ट्रेस निशा दुबे (Nisha Dubey) ने ब्लैक स्लीवलेस टॉप में अपनी एक फोटो (Nisha Dubey Photo) पोस्ट की है जिसमें वो बेहद हॉट लग रही हैं. उनकी इस फोटो पर लोग उन्हें दुपट्टा ओढ़ने की सलाह देने लगे. फोटो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. आप भी देखें ये तस्वीर

  • Share this:
    भोजपुरी (Bhojpuri) क्वीन निशा दुबे (Nisha Dubey) अपनी अदाओं से लोगों को दीवान बना लेती हैं. उनका खास अंदाज भोजपुरिया दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है. निशा दुबे अपने गानों (Nisha Dubey Songs) से तो धमाल मचाती ही हैं मगर इंस्टाग्राम (Nisha Dubey Instagram) पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी एक से एक बवाल फोटोज को पोस्ट करती हैं जिसे देखकर उनके फैंस दीवाने हो जाते हैं. निशा की दिलकश अदाएं और जबरदस्त लुक उनके सभी चाहने वालों को बहुत पसंद आते हैं. आज ही निशा दुबे ने अपनी एक बेहद बोल्ड फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

    nisha dubey
    फोटो: Instagram/@nishadubey499


    निशा दुबे ने आज एक ब्लैक स्लीवलेस टॉप में अपनी एक फोटो (Nisha Dubey Photo) पोस्ट की है जिसमें वो बेहद हॉट लग रही हैं. उनकी इस फोटो को कुछ ही देर में हजारों लोगों ने लाइक किया है. निशा ने अपनी फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- "ये गाल पे तिल कैसे हुआ समझ नहीं आया मैंने तो बनाया नहीं." वैसे तो निशा ने अपने चेहरे से जुड़ा सवाल अपने फैंस से किया लेकिन लोगों का ध्यान उनके चेहरे पर नहीं उनके शरीर पर पड़ गया. कुछ लोगों ने उन्हें कमेंट कर दुपट्टा ओढ़ने की सलाह दे डाली. वहीं कुछ लोगों ने फोटो पर अभद्र टिप्पणी भी की. बहरहाल, निशा के अधिकतर फैंस को उनका ये अंदाज बहुत पसंद आया और सब ने उनकी कमेंट में काफी तारीफ की है.

    nisha dubey
    फोटो: Instagram/@nishadubey499


    निशा दुबे का हाल ही में रिलीज हुआ भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'रिमझिम बारिश बरसने लगा' (Rimjhim Baarish Barasne Laga) बेहद लोकप्रिय हुआ था. इस गाने में निशा दुबे ने लाल साड़ी पहन बारिश में आग लगा दी थी. लोग उनकी तुलना 'टिप-टिप बरसा पानी' गाने की रवीना टंडन (Raveena Tandon) से कर रहे थे. गाने को लोगों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इसके अलावा उनका एक और गाना 'मरले बडूए तसला से' (Marle Baduae Tasala Se) भी कुछ दिन रिलीज हुआ था जिसे बड़ी सफलता हाथ लगी थी.