Photo: भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे ने अपने सोशल मीडिया मैनेजर पर लगाया चीटिंग का आरोप, पर्सनल चैट किए शेयर

पूनम दुबे ने अपने सोशल मीडिया मैनेजर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने एक्ट्रेस के साथ चीटिंग की है.

पूनम दुबे ने अपने सोशल मीडिया मैनेजर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने एक्ट्रेस के साथ चीटिंग की है.

भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) ने अपने सोशल मीडिया मैनेजर देवेंद्र गुप्ता (Devendra Gupta) पर आरोप लगाया है कि देवेंद्र ने उनके साथ चीटिंग की है और वो अब पूनम को उनके फेसबुक अकाउंट (Poonam Dubey Facebook Account) के अधिकार यानी फेसबुक पेज के राइट्स नहीं दे रहे हैं.

  • Share this:

भोजपुरी (Bhojpuri) की फेमस एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनकी फिल्में और भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) खूब तहलका मचाते हैं. पूनम दुबे को उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्हें 10 लाख से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. पूनम भी अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी फोटोज और वीडियोज को शेयर करती रहती हैं. लेकिन अब पूनम दुबे के सोशल मीडिया अकाउंट (Poonam Dubey Social Media Account) से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया है.

दरअसल, पूनम दुबे ने अपने सोशल मीडिया मैनेजर देवेंद्र गुप्ता (Devendra Gupta) पर आरोप लगाया है कि उन्होंने एक्ट्रेस के साथ चीटिंग की है और वो अब पूनम को उनके फेसबुक अकाउंट (Poonam Dubey Facebook Account) के अधिकार यानी फेसबुक पेज के राइट्स नहीं दे रहे हैं. पूनम ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम (Poonam Dubey Instagram) पर दी है. उन्होंने देवेंद्र की फोटो और देवेंद्र के साथ उनकी पर्सनल चैट (Personal Chat) को भी शेयर किया है जिसमें उनकी और देवेंद्र की बातचीत साफ नजर आ रही है. पूनम ने कैप्शन में लिखा- "ये बी फिल्म्स डिजिटल मीडिया का बंदा है. इसे मैंने मेरा फेसबुक मैनेज करने को दिया था. अब ये ना तो मेरा पेआउट अकाउंट दे रहा है और ना मेरे पैसे. इसने मेरा अकाउंट जनवरी 2020 से अप्रैल 2021 तक हैंडल किया है बिना मुझे बताए मेरे अकाउंट के ओनरशिप के लिए फेसबुक से क्लेम कर के ओनरशिप और पेआउट अकाउंट अपने नाम कर लिया है. और जब मुझे पता चला, मैंने बोला तो इसने पहले एक महीने का टाइम लिया और बोला सब ठीक कर देता हूं लेकिन 16 मई के बाद ना ये मेरा फोन उठा रहा है ना मैसेज का रिप्लाई दे रहा है."



इसके अलावा पूनम ने एक अन्य पोस्ट में देवेंद्र द्वारा उसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें देवेंद्र अपनी सफाई दे रहा है. जब से इस मामले ने तूल पकड़ा है तब से भोजपुरी सिनेमा से जुड़े लोग और पूनम के फैंस उनके सपोर्ट में खड़े हो गए हैं और देवेंद्र को बुरा-भला कह रहे हैं. दो दिन पहले ही पूनम ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी कि उन्होंने फेसबुक पर 4 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार कर लिया है. पूनम के सिनेमा से जुड़े काम की बात करें तो कुछ दिनों पहले अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) की अगली फिल्म 'कल्लू की दुल्हनियां' (Kallu Ki Dulhaniya) का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है जिसमें अरविंद अकेला कल्लू के साथ पूनम दुबे भी नजर आ रही हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर चंदन उपाध्याय हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज