अश्लीलता पर एक्ट्रेस प्रियंका पंडित ने कही बड़ी बात, अब फैंस दे रहे भद्दी-भद्दी गालियां; कभी वायरल हुआ था MMS

प्रियंका पंडित की फोटो से सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा हो गया है.

प्रियंका पंडित की फोटो से सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा हो गया है.

हाल ही में प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) ने अपने इंस्टाग्राम (Priyanka Pandit Instagram) पर एक बेहद बोल्ड फोटो पोस्ट की है जिसको लेकर बवाल खड़ा हो गया है. दरअसल, प्रियंका ने इस फोटो के साथ आध्यात्मिक गुरू ओशो (Osho) का अश्लीलता पर एक विचार कैप्शन में लिखे हैं. लोग इस कैप्शन पर गंदे कमेंट्स (Vulgar Comments) कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2021, 5:28 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) अपने बोल्ड और आकर्षक अंदाज के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं. फैंस उनके अभिनय के साथ-साथ उनके लुक्स के भी दीवाने हैं. प्रियंका पंडित उर्फ गार्गी पंडित (Gargi Pandit) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की फेमस अभिनेत्रियों में से एक हैं इसलिए उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. प्रियंका (Priyanka) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं यही वजह है कि उनके 6 लाख से ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं.

एक्ट्रेस की फोटो पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

हाल ही में प्रियंका पंडित ने अपने इंस्टाग्राम (Priyanka Pandit Instagram) पर एक बेहद बोल्ड फोटो पोस्ट की है जिसको लेकर बवाल खड़ा हो गया है. दरअसल, प्रियंका ने इस फोटो के साथ आध्यात्मिक गुरू ओशो (Osho) के विचार कैप्शन में लिखे हैं. ये विचार अश्लीलता पर टिप्पणी करते हैं. प्रियंका ने कैप्शन में लिखा- "अश्लीलता हमारी अपनी खोज है, ईश्वर की नही. अगर ईश्वर की होती तो वह हमें कपड़े पहनाकर पैदा करते- ओशो".

Priyanka Pandit
प्रियंका पंडित का इंस्टाग्राम पोस्ट

वैसे तो प्रियंका की इस तस्वीर और उनके कैप्शन का लोग समर्थन कर रहे हैं मगर बहुत लोग ऐसे हैं जो इस कैप्शन और प्रियंका पंडित की फोटो की आलोचना कर रहे हैं और कमेंट में भद्दी-भद्दी गालियां (Vulgar Comments) दे रहे हैं और काफी बुरी बातें लिख रहे हैं.

Priyanka Pandit

Priyanka Pandit



Priyanka Pandit

पहले भी एक वीडियो पर लोगों ने किया था ट्रोल

ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस प्रियंका पंडित किसी विवाद में फंसी हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने एक फनी वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला था जिसमें वो किसी पुरुष के साथ लेटी हुई नजर आ रही हैं. 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' (Munna Bhai MBBS) फिल्म का एक डायलॉग बैक्रग्राउंड में चलता है जिसका जवाब वो संजय दत्त (Sanjay Dutt) की आवाज में 'नहीं' कह कर देती हैं फिर उस शख्स के साथ मोबाइल की छीना-झपटी में लग जाती हैं. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि लॉकडाउन में और क्या हो सकता है. वीडियो पर एक शख्स ने बेहद गंदा और अश्लील कमेंट किया.

उनके इस कमेंट पर एक्ट्रेस प्रियंका पंडित ने करारा जवाब दिया और शख्स को सही सबक सिखाया. उन्होंने एक के बाद एक दो कमेंट में लिखा- "बहुत अच्छी तमीज है तुम्हारे में, वो भी रमजान के महीने में, जन्नत नसीब होगी तुम्हें इतने अच्छे वर्ड्स के लिए." एक्ट्रेस ने अपने दूसरे कमेंट में लिखा- "और अपने मां-बाप को बोलना कि मैं ये सब लिखता हूं लड़कियों के पोस्ट पे, नाम रोशन कर रहा हूं. बहुत खुश होंगे वो, इतने अच्छे संस्कार जो दिए हैं तुम्हें."

वायरल हुआ था एक्ट्रेस का कथित MMS

एक्ट्रेस अपनी फिल्मों और अभिनय को लेकर जितना चर्चा में रहती हैं, उतना ही वो कई विवादों से भी घिरी रहती हैं. कुछ वक्त पहले एक्ट्रेस के नाम से अश्लील एमएमएस (Priyanka Pandey MMS) भी वायरल हो रहे थे. यूट्यूब चैनल फीफाफूज (Fifafooz) के पिछले साल के एक वीडियो के अनुसार जब उन्होंने एक्ट्रेस से इन एमएमएस (MMS) के सिलसिले में बात की तो उन्होंने साफ तौर से मना किया कि वो वीडियो में नहीं हैं. वीडियो में दिख रही लड़की कोई और है. एक्ट्रेस ने कहा था कि कोई उनसे दुश्मनी निकाल रहा है और अन्होंने इस बात की शिकायत पुलिस स्टेशन में कर दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज