एक्ट्रेस रानी चटर्जी संग भोजपुरी के फेमस विलेन देव सिंह ने जमकर लगाए ठुमके, वायरल हो रहा है ये Video

रानी चटर्जी और देव सिंह का वीडियो धूम मचा रहा है.

रानी चटर्जी और देव सिंह का वीडियो धूम मचा रहा है.

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा की सुपर हॉट अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और फेमस विलेन देव सिंह (Dev Singh) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है जिसमें दोनों गजब का डांस करते नजर आ रहे हैं. आप भी देखिए दोनों का ये बवाल वीडियो.

  • Share this:

कई दशकों से भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री पर राज करने वाली सुपर हॉट अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और विलेन देव सिंह (Dev Singh) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ खूब ठुमके लगाते नज़र आ रहे हैं. दरअसल, ये अपकमिंग भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'बाबुल की गलियां' (Babul Ki Galiyan) का स्पेशल गाना है. गाने के बोल हैं - "दुनिया जाए भाड़ में" (Duniya Jaaye Bhaad Mein) . यूं तो रानी के डांस पर किसी को संदेह नहीं, लेकिन सिनेमाई पर्दे पर अपनी पहचान विलेन के रूप में बनाने वाले अभिनेता देव सिंह पहली बार झूम-झूम कर डांस करते नज़र आये हैं. गाने की शूटिंग अकबरपुर में हुई है.

फिल्म 'बाबुल की गलियां' संपूर्ण सामाजिक और पारिवारिक फिल्म है. फ़िल्म की कहानी के अलावा इसके गानों से लेकर डांस सॉन्ग भी आकर्षण का केंद्र होंगे, जिसमें एक गाना रानी और देव सिंह पर फिल्माया गया. इसी गाने का यह वीडियो जैसे ही आउट हुआ, वीडियो को वायरल होते देर नहीं लगी. इस गाने में रानी के साथ ठुमके लगाते देव सिंह भी खूब भा रहे हैं. हालांकि, देव सिंह के फैंस ने उन्हें कभी इस अंदाज में नहीं देखा होगा, लेकिन अपनी अदाकारी को जीवंत करने वाले इस अभिनेता ने रानी के साथ दिल छूने वाले कई हुक स्टेप्स किये हैं, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे.

Youtube Video

भोजपुरी क्वीन (Bhojpuri Queen) रानी चटर्जी की बात करें तो वो अपने अंदाज से हमेशा ही आग लगाती हैं. वो अक्सर अपने कई फोटोशूट्स की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. जो खूब धूम मचाते हैं. एक्ट्रेस आज भी भोजपुरी की यंग एक्ट्रेसेज को अपने हॉट लुक से टक्कर देती हैं. वो अक्सर इंस्टाग्राम पर रील वीडियो पोस्ट करती हैं जिसमें वो नाचते और एक्टिंग करते नजर आती हैं. एक्ट्रेस की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही 'लेडी सिंघम', 'बाबुल की गलियां', 'छोटकी ठकुराइन', 'कसम दुर्गा की', 'तेरी मेहबानियां' और भोजपुरी फिल्म 'हेरा फेरी' में नजर आने वाली हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज