• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bhojpuri की 'लुलिया' का गाना 'पांडेय जी का बेटा हूं' पर रानी चटर्जी ने लचकाई कमर तो एक्टर ने किया मजेदार कमेंट

Bhojpuri की 'लुलिया' का गाना 'पांडेय जी का बेटा हूं' पर रानी चटर्जी ने लचकाई कमर तो एक्टर ने किया मजेदार कमेंट

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का डांस video वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का डांस video वायरल

Rani chatterjee Dance video: भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने इंस्टाग्राम पर अपना डांस वीडियो (Dance Video) शेयर किया है. इसमें वो भोजपुरी गाना 'पांडेय जी का बेटा हूं' पर मूव्स दिखा रही हैं. यहां देखें वायरल वीडियो.

  • Share this:
    भोजपुरी की क्वीन (Bhojpuri Actress) रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) फिल्मों और टीवी शोज के साथ-साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फिटनेस फ्रीक रानी इंस्टाग्राम (Rani Chatterjee instagram) पर खुद से जुड़े डांस और एक्सरसाइज वीडियोज, फोटोज (Rani Chatterjee fitness) शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपना जिम के अंदर से ही एक डांस वीडियो शेयर किया है. इसमें वो भोजपुरी की लुलिया (luliya ka mangele) यानी कि एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi jha) और एक्टर प्रदीप पांडेय 'चिंटू' (Pradeep pandey Chintu) के गाने 'पांडेय जी का बेटा हूं' (Pandey Ji Ka Beta Hoon) पर डांस मूव्स दिखा रही हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    रानी चटर्जी का डांस देख ऐसा था प्रदीप पांडेय का रिएक्शन

    भोजपुरी गाना 'पांडेय जी का बेटा हूं' पर रानी चटर्जी का डांस वीडियो (Dance video) देख एक्टर चिंटू पांडेय कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए हैं. उन्होंने मस्ती भरे अंदाज में एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट किया, 'हां, चुम्मा चिपक के लेता हूं, शानदार वीडियो रानी जी.' इसके बाद रानी ने भी एक्टर के इस कमेंट का मजेदार रिप्लाई किया. उन्होंने लिखा, 'प्रदीप पांडेय चिंटू तभी तो कहा बदमाश है.' बता दें कि उन्होंने अपना डांस वीडियो शेयर करने के साथ ही कैप्शन भी लिखा है और इसमें उन्होंने चिंटू को मजाकिया अंदाज में बदमाश बताया है. एक्ट्रेस लिखती हैं, 'ठीक है, ये जो पांडेय जी के बेटा है थोड़ा बदमाश है.' दोनों ही एक्टर के इस मजेदार कमेंट्स को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा रानी का डांस और उनके एक्सप्रेशन्स भी लोगों का दिल जीत रहे हैं.






    निरहुआ और पाखी हेगड़े के गाने पर भी रानी ने दिए मजेदार रिएक्शन्स

    एक समय में निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal yadav nirahua) और पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) की जोड़ी सबसे हिट जोड़ियों में से एक थी. दोनों को एक साथ लोग काफी पसंद करते थे. इन्होंने इतनी ज्यादा फिल्मों में काम किया था कि लोग फिल्मों में इनका रोमांस देख असल लाइफ में भी पति-पत्नी मानने लगे थे. फिल्मों में दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिलती थी. पाखी भले ही भोजपुरी फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वो और निरहुआ अब भी अच्छे दोस्त हैं. ऐसे में इस जोड़ी के हिट गाने 'मन के सावरिया बन गइला तू' (Man Ke Saavariya Ban Gaila Tu) पर रानी चटर्जी ने रील वीडियो शेयर किया है और इस पर उनके बेहतरीन रिएक्शन्स देखने के लिए मिल रहे हैं.




    बता दें, निरहुआ और पाखी (Nirahua And Pakhhi Hegde) पर फिल्माया गया ये गाना उनकी ही फिल्म 'प्रतिज्ञा' (Pratigya) का है. इस गाने को बॉलीवुड के मशहूर गायक उदित नारायण (Udit narayan) ने गाया है और उनका साथ अपनी बेहतरीन अवाज के लिए जानी जाने वाली सिंगर कल्पना (Kalpana) ने दिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज