फेसबुक पर लिखता था भद्दी बातें, एक्ट्रेस ने दर्ज कराई FIR, बताई थी पूरी कहानी

फेसबुक पर लिखता था भद्दी बातें, एक्ट्रेस ने दर्ज कराई FIR, बताई थी पूरी कहानी
रानी चैटर्जी ने दर्ज कराई एफआईआर (Photo Credit- ranichatterjeeofficial/Instagram)

रानी चैटर्जी (Rani Chatterjee) ने एक शख्स ने खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज करवाने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट शेयर किया है.

  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस और टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी' की एक्स कंटेस्टेंट रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिन जबरदस्त चर्चा में हैं. बीते दिनों उन्होंने खुलासा किया था कि वो डिप्रेशन से गुजर रही हैं. उन्होंने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में खुलासा किया था कि उनके बारे में एक शख्स फेसबुक (Facebook) के जरिए गंदी-गंदी बातें लिख रहा है, जिसकी वजह से वो काफी परेशान हैं. इसके अलावा उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिल रही है. वहीं अब एक्ट्रेस ने इस पूरे मामले में स्ट्रॉन्ग होकर बड़ा एक्शन लिया है और उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐलान किया है.

रानी चैटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- 'मुंबई पुलिस आपका बहुत-बहुत शुक्रिया. FIR दर्ज हो गई हैं. मैं लडूंगी'. इस पोस्ट से उन्होंने साफ जाहिर कर दिया है कि वो घटिया बातें फैलाने वाले ट्रोल्स को कतई बर्दाश्त नहीं करेंगी. रानी के इस पोस्ट पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. रानी के फैंस उनके सपोर्ट में खड़े हो गए हैं. यहां देखें रानी चैटर्जी का इंस्टाग्राम पोस्ट-
 
View this post on Instagram
 

🙏🙏🙏🙏🙏🙏

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on



दरअसल, कुछ समय पहले ही रानी ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट में बताया था कि एक शख्स फेसबुक पर उनके बारे में भद्दी बातें लिखता है, जिससे वो बहुत परेशान हो चुकी हैं. रानी ने लिखा था कि, 'डिप्रेशन से मैं अब बहुत ज्यादा डिस्टर्ब हो चुकी हूं, अक्सर मैं स्ट्रॉन्ग बने रहने की और पॉजिटिव बने रहने की बात करती हूं पर अब और नहीं हो पा रहा है. ये आदमी कई सालों से मेरे बारे में न जाने कितनी गंदी-गंदी बातें फेसबुक पर लिख रहा है, मैंने बहुत इग्नोर करने की कोशिश की, मैंने कई लोगों से बात की पर सबने कहा कि इग्नोर करो पर मैं भी तो इंसान हूं'.



उन्होंने आगे लिखा- 'मैं मोटी हूं मैं बुढ़िया हूं या मैं कोई काम करती हूं तो ये इतनी भद्दी बातें लिखता है, लोग मुझे ये सब भेजते है और कहते है इग्नोर करो अब नहीं हो सकता इग्नोर. मैं कई सालों से इस बात को लेकर काफी परेशान हों चुकी हूं. मैं मानसिक तनाव से गुजर रही हूं. ये शायद चाहता है कि मैं अपनी जान दे दूं इसकी वजह से मेरी निजी जिंदगी में बहुत तनाव है. मुंबई पुलिस से ये मेरी रिक्वेस्ट है, अगर मैं कुछ कर लेती हूं तो इसका जिममेदार यह शख्स होगा'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading