Home /News /entertainment /

32 साल की Rani chatterjee ने थामा कांग्रेस का हाथ! तो यूजर बोले- 'अब आपका भी करियर खत्म है...'

32 साल की Rani chatterjee ने थामा कांग्रेस का हाथ! तो यूजर बोले- 'अब आपका भी करियर खत्म है...'

32 साल की Rani chatterjee ने थामा कांग्रेस का हाथ! तो हुईं ट्रोल.

32 साल की Rani chatterjee ने थामा कांग्रेस का हाथ! तो हुईं ट्रोल.

Rani chatterjee Joins Congress: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani chatterjee) ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka gandhi) के साथ एक फोटो शेयर कर जानकारी दी है कि वो उनके अभियान 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' के साथ जुड़ गई हैं. लेकिन उनका कांग्रेस का हाथ थामना कुछ लोगों पसंद नहीं आ रहा है और उन्हें भला बुरा कह रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (uttar Pradesh Vidhan Sabha Chunav) होने को हैं. ऐसे में सभी पार्टियां सरकार बनाने के लिए इसकी तैयारी में जी-जान लगाकर जुटी हुई है. चुनावी मैदान (UP Election 2022) में अपनी ज्यादा से ज्यादा सीट जीतने के लिए पार्टियां सेलेब्स का भी सहारा ले रही हैं और चुनावी मैदान में उतार रही हैं. इसी बीच भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani chatterjee) को लेकर चर्चा जोरों पर है कि उन्होंने कांग्रेस (Congress) का हाथ थाम लिया है. दरअसल, ये चर्चा जोरों पर तब हो गई जब उन्होंने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के साथ एक फोटो शेयर की और उनके अभियान के साथ जुड़ीं. लोग इसके लिए उन्हें खरी-खोटी भी सुना रहे हैं.

    भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani chatterjee) का कांग्रेस के अभियान, ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ के साथ जुड़ना कुछ लोगों को पसंद नहीं आता है और वो जमकर उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं. ट्रोल्स उन्हें कह रहे हैं कि अब उनका भी करियर खत्म हो गया है. दरअसल, रानी ने प्रियंका गांधी के साथ इस अभियान के साथ जुड़ते हुए फोटो शेयर की और फैंस के साथ खुशी को बांटना चाहा. उन्होंने इसे शेयर करने के साथ लिखा, ‘एक और लड़की लड़ने के लिए तैयार है. प्रियंका जी के अभियान ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ के साथ जुड़ कर मैं एक नया अध्याय शुरू कर रही हूं. आज प्रियंका गांधी जी से दिल्ली में मुलाक़ात हुई साथ में मुंबई कांग्रेस के युवा नेता मेरे मित्र सूरज सिंह ठाकुर.’ इससे एक बात तो साफ है कि एक्ट्रेस को कांग्रेस का साथ मिल गया है, लेकिन एक बात साफ नहीं हो पाई है कि आखिर वो चुनाव लड़ेंगी या नहीं. अगर लड़ेंगी भी तो कहां से.

    Actress Rani chatterjee Joins Congress

    खैर, रानी (Rani chatterjee Trolled) के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद तो सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर सुना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘लड़ो. उत्तर प्रदेश से जय सियाराम हो जाओगी.’ दूसरे ने लिखा, ‘गई भैंस पानी में’. तीसरे ने लिखा, ‘डूबती नैया में डुबकी लगाने के लिए तैयार हो गईं आप.’ चौथे ने लिखा, ‘डूबती हुई नाव में सवार होने से अच्छा था कि आप निर्दलीय कहीं से टिकट लेकर खड़ी हो जातीं तो भी इस पार्टी के वोट से ज्यादा वोट मिलते’. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अब आप का करियर का भी द एंड हो गया है लगता है…?’ यहां तक कि बीजेपी सपोर्ट्स ने तो उन्हें अनफॉलो कर दिया और कांग्रेसियों ने उनका पूरे उत्साह के साथ पार्टी में स्वागत किया.

    Actress Rani chatterjee gets trolled

    रानी की झोली में हैं ढेरों फिल्म
    बहरहाल, अगर 32 वर्षीय रानी चटर्जी (Rani chatterjee Bhojpuri Film) के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उनकी झोली में इन दिनों ढेरों प्रोजेक्ट्स हैं. वो कई वेब सीरीज (Web series) में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हुई नजर आएंगी. फैंस को उनकी वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार है. इसके अलावा वो ‘मेरा पति मेरा देवता है’ (Mera Pati Mera Devta hai) और ‘भाभीमां’ (Bhabhi maa) जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी. फिल्म ‘भाभीमां’ उनकी फीमेल लीड मूवी है. इसका फर्स्ट लुक जारी होने के बाद से ही फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

    Tags: Bhojpuri actress rani chatterjee, Rani Chatterjee, UP Election 2022

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर