Actress रानी चटर्जी ने किसे कहा ‘ध्यान से देखो और इंसान बनो’, फैन ने Video देख कहा ‘कड़क’, आप भी देखिए!

फैन ने Video देख कहा ‘कड़क’, आप भी देखिए!

फैन ने Video देख कहा ‘कड़क’, आप भी देखिए!

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो (Instagram Video) पोस्ट किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘ये उन लोगों के लिए जो मुझे धर्म के नाम पर भाषण देंगे. ध्यान से देखो और इंसान बनो. देखिए पूरा वीडियो (Video) यहां...

  • Share this:

एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Actress Rani Chatterjee) काफी समय से सोशल मीडिया (Social Media) पर ज्यादा ही एक्टिव हैं. इस बीच उनका दंबग अंदाज काफी फेमस होता जा रहा है. हाल ही में उनका एक वीडियो (Rani Chatterjee Video) वायरल हो रहा था, जिसमें उनका मर्दानी (Mardaani) रूप दिख रहा था. साथ में कैप्शन लिखा था 'कभी कमजोर मत बनो...नारी सब पर भारी.'  वीडियो में रानी के चेहरे पर गुस्से वाले एक्सप्रेशन साफ दिख रहे थे. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था.

अब रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक और ऐसा ही वीडियो (Instagram Video) पोस्ट किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘ये उन लोगों के लिए जो मुझे धर्म के नाम पर भाषण देंगे. ध्यान से देखो और इंसान बनो’… देखिए पूरा वीडियो (Video) यहां...



वीडियो पर फैंस के खूब लाइक्स और कमेंट आ रहे हैं. दीपक नाम के एक यूजर ने लिखा है ‘मस्त, कड़क’. इसके अलावा अंकित गायकवाड़ इसे कह रहे हैं ‘टॉप इंस्टा रील’. इसे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh-Deepika Padukone) स्टारर फिल्म बाजीराव-मस्तानी के एक डायलोग पर बनाया है, जिसे दीपिका पर फिल्माया गया था. वीडियो में रानी की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है.

भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल (Bold & Beautiful) एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना चुकी हैं. रानी की हॉट और दिलकश अदाएं उनके फैंस का दिल चुरा लेती हैं. वो आजकल के डर वाले माहौल में अपने पोस्ट से पॉजिटिव वाइब्स (Positive Vibes) भेजने की कोशिश में लगी है. एक फोटो (Rani Chatterjee Photos) में वो योगा के कुछ आसन करते दिख रही थीं और हेल्दी रहने के लिए इंस्पायर कर रही थीं. फोटोज पर फैंस के खूब लाइक्स और कमेंट आए. उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही ‘लेडी सिंघम’, ‘बाबुल की गलियां’, ‘छोटकी ठकुराइन’, ‘कसम दुर्गा की’, ‘तेरी मेहबानियां’ और भोजपुरी फिल्म ‘हेरा फेरी’ में नजर आने वाली हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज