• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bhojpuri Actress रानी चटर्जी ने बताया ‘कहां वो सबसे ज्यादा रहती हैं खुश’, यूजर ने किया धमकी भरे अंदाज में कमेंट!

Bhojpuri Actress रानी चटर्जी ने बताया ‘कहां वो सबसे ज्यादा रहती हैं खुश’, यूजर ने किया धमकी भरे अंदाज में कमेंट!

फोटो पर यूजर्स और फैंस कई तरह के कमेंट कर रहे हैं.

फोटो पर यूजर्स और फैंस कई तरह के कमेंट कर रहे हैं.

एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) रानी चटर्जी (Rani chatterjee) की एक और फोटो चर्चा में है, जो जिम से है. इस सेल्फी के साथ रानी ने लिखा है ‘ये वही जगह है, जहां मैं सबसे ज्यादा खुश रहती हूं’. फोटो पर यूजर्स और फैंस कई तरह के कमेंट कर रहे हैं.

  • Share this:

    भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) रानी चटर्जी (Rani chatterjee) इंडस्ट्री की नामी एक्ट्रसेस में से एक हैं. पिछले कुछ समय से वो अपनी फिटनेस (Rani chatterjee Fitness) पर काफी ध्यान दे रही हैं. वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर जिम से फोटोज या वीडियोज शेयर करती रहती हैं. कुछ समय के ब्रेक के बाद अब वो फिल्मों में वापसी कर चुकी हैं. इसके साथ ही वो इंस्टाग्राम (instagram) पर पोस्ट शेयर कर फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. अब उनकी एक और फोटो चर्चा में है, जो जिम से है. इस सेल्फी के साथ रानी ने लिखा है ये वहीं जगह है, जहां मैं सबसे ज्यादा खुश रहती हूं.

    फोटो पर यूजर्स और फैंस कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. कोई उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहा है तो कोई उन्हें मोटीवेट कर रहा है. वही इतने सारे कमेंट में एक कमेंट थोड़ा अजीब लग रहा है. kattygunda4169 नाम के एक यूजर ने लिखा है ‘बस उत्तरप्रदेश मत आना, जहां खुश रहना है रहो’… पढ़ने से ये एक तरह की धमकी लग रही है, जिसके ठीक नीचे प्रभाकर नाम के एक यूजर ने लिखा है ‘मैडम हर तरह की नेगेटिव और आलोचकों और नकारात्मक लोगों से दूर रहिए’.

    एक यूजर ने लिखा है ‘बस उत्तरप्रदेश मत आना, जहां खुश रहना है रहो’…

    रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर जो फोटोज शेयर की है. इसमें वो जिम के अंदर सेल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं. तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस की पोस्ट पर ढेर सरे लाइक्स और कमेंट आने लगे. रानी के इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो उन्हें हमेशा मोटीवेट करते रहते हैं. इस बीच की बर भद्दे कमेंट्स भी आ जाते हैं, जिसे अनदेखा करना रानी जानती हैं. बता दें, रानी चटर्जी को उनके बढ़े हुए वजन के लिए सोशल मीडिया पर कई बार बुरा-भला सुनने के मिला है.  इस बात का जिक्र एक्ट्रेस ने भी कई बार किया. एक्ट्रेस ने एक बार बताया था कि उन्होंने 79 किलो तक वजन कम किया है. बावजूद इसके  लोग उन्हें ट्रेल करते रहते हैं.

    रानी के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उन्हें आखिरी बार वेबसीरीज (Webseries) ‘मस्तराम’ (Rani chatterjee Fitness) में देखा गया था. इसके अलावा वो टीवी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron ke khiladi) में भी नजर आई थीं. हालांकि, इसमें वो लंबा सफर तय नहीं कर पाई थीं, बावजूद इसके उन्हें इससे काफी पॉपुलेरिटी मिली थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज