होम /न्यूज /मनोरंजन /

Bhojpuri Actress रानी चटर्जी ने Ravi Kishan के साथ पोस्ट की सेल्फी, एक्टर के लिए कैप्शन में लिखी खास बात!

Bhojpuri Actress रानी चटर्जी ने Ravi Kishan के साथ पोस्ट की सेल्फी, एक्टर के लिए कैप्शन में लिखी खास बात!

रानी चटर्जी ने रवि के साथ पोस्ट की सेल्फी पर कैप्शन में बेहद प्यारा सा मैसेज लिखा है.

रानी चटर्जी ने रवि के साथ पोस्ट की सेल्फी पर कैप्शन में बेहद प्यारा सा मैसेज लिखा है.

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की फिटनेस फ्रीक रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की कुछ तस्वीरें फिर से चर्चा में हैं, जिसमें वो अपने ‘बेस्ट बडी’ और को-एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) के साथ दिख रही हैं. बता दें कि रानी ने रवि किशन के साथ पहले कई प्रोजेक्ट्स पर काम किया हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को फिटनेस फ्रीक कहा जाता है. वो फिल्मों के साथ सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को लगातार एंटरटेन करती रहती हैं. कभी उनके जिम से वर्कआउट वीडियो (Workout Video) चर्चा में रहते हैं तो कभी उनकी ग्लैमरस फोटोज. हाल ही में एक्ट्रेस ने वर्कआउट के बाद अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिसपर वो फिर ट्रोल हो गई थीं. इसमें उनके चेहरे पर दिख रही थकान को देख लोग उनकी उम्र को लेकर कई तरह के कमेंट्स कर रहे थे.

    अब रानी की कुछ तस्वीरे फिर से चर्चा में हैं, जिसमें वो अपने ‘बेस्ट बडी’ और को एक्टर रवि किशन के साथ दिख रही हैं. बता दें रानी ने रवि किशन के साथ पहले कई प्रोजेक्ट पर काम किया हुआ है और अपनी केमिस्ट्री से दर्शकों को काफी प्रभावित भी किया है. ऐसे में कह सकते हैं कि वो अपने दोस्त के साथ बिताया समय याद कर रही हैं. रानी चटर्जी ने रवि के साथ पोस्ट की सेल्फी पर कैप्शन में बेहद प्यारा सा मैसेज लिखा है. उन्होंने लिखा “#friendforever dost @ravikishann”. रानी के ‘फ्रेंड्स फॉरएवर, दोस्त’ पर यूजर कमेंट कर इसे क्यूट बता रहे हैं. फोटो में रानी को लाल रंग के टी शर्ट पहने देखा जा सकता है. साथ में जबकि किशन ब्लू कलर की डेनिम शर्ट पहने हुए हैं. तस्वीरों पर कुछ ही देर में हजारों लाइक्स आ गए हैं.

    हाल ही में इंस्टाग्राम पर रानी ने पोनीटेल बांधे भी कुछ पिक्स शेयर की थीं, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं. इसमें वो पीच कलर का टैंक टॉप और ग्रे योगा पैंट पहने हुए नजर आ रही हैं. साथ में लिखा कैप्शन काफी इंटरेस्टिंग है. उन्होंने लिखा है “डुप्लिकेट का मूल ओरिजनल से कम होता है इसलिए हमेशा ओरिजनल रहिए, क्योंकि वो अनमोल हैं. इसके साथ ही रानी का एक वीडियो हाल ही में चर्चा में था, जिसमें वो बॉलीवुड सॉन्ग ‘एक लड़का चाहिए’ पर गजब एक्सप्रेशन्स दे रही थीं. उनके इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे थे.

    वर्कफ्रंट की बात करें तो रानी ‘लेडी सिंघम’, ‘बाबुल की गलियां’, ‘छोटकी ठकुरैन’, ‘कसम दुर्गा की’, ‘तेरी महरबनिया’ और ‘हेराफेरी’ जैसी कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. वहीं दूसरी ओर सांसद और एक्टर रवि किशन देशभक्ति फिल्म ‘मेरा भारत महान’ और ‘हिंदुत्व’ में नजर आएंगे.

    Tags: Bhojpuri, Instagram Post, Rani Chatterjee, Ravi Kishan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर