• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Fitness Video:खुद को फिट रखने के लिए क्या करती हैं एक्ट्रेस रानी चटर्जी? जिम से वीडियो शेयर कर दिए टिप्स

Fitness Video:खुद को फिट रखने के लिए क्या करती हैं एक्ट्रेस रानी चटर्जी? जिम से वीडियो शेयर कर दिए टिप्स

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो.

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो.

Rani Chatterjee Fitness Video: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने इंस्टाग्राम पर जिम से अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वो कुछ फिटनेस टिप्स (Fitness tips) देते हुए नजर आ रही हैं. देखें वीडियो.

  • Share this:
    भोजपुरी की 'लेडी सिंघम' एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जिम (Instagram Video) से एक वीडियो शेयर किया है. उनका ये वीडियो लॉकडाउन के बाद का है. इसमें वो जिम के अंदर के इक्यूपमेंट्स को दिखा रही हैं और बता रही हैं कि वो खुद को कैसे फिट रखती हैं और जब लंबे समय के बाद या फिर पहली बार वर्कआउट की शुरुआत की जाती है तो उसे इसकी शुरुआत कैसे करनी चाहिए? एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, इसमें वो जिम आउटफिट में नजर आ रही हैं. वो अपने वर्कआउट (Rani Chatterjee Workout) की शुरुआत कार्डियो से करती हैं. इसके बाद कुछ एक्सरसाइज (Rani Chatterjee Fitness) करती हैं. वो वीडियो में कहती दिख रही हैं कि 'जब भी हम लंबे समय के बाद जिम की शुरुआत करते हैं तो हमें हैवी नहीं बल्कि बेसिक वर्कआउट से इसकी शुरुआत करनी चाहिए. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो बॉडी में काफी दर्द होता है. इसमें इंजरी होने की संभावना बढ़ जाती है.' कुछ देर वर्कआउट करने के बाद एक्ट्रेस फैंस को वीडियो शेयर और लाइक करने के लिए भी कहती हैं. इसके साथ ही वो लोगों को कोरोना से बचने की सलाह दे रही हैं और सेनिटाइजर, मास्क पहनने के लिए कह रही हैं.






    बता दें, रानी चटर्जी ने वीडियो (Rani Chatterjee gym video) को शेयर करने के साथ ही कैप्शन भी लिखा है, 'लंबे समय के बाद वीडियो, मैंने इसे पहले ही शूट कर लिया था. बस इस पोस्ट करने का टाइम नहीं मिल रहा था. मैं ये वीडियो लॉकडाउन के बाद का शेयर कर रही हूं, जब जिम खुलने शुरू हुए थे. वीडियो को इन्जॉय करें.' इस वीडियो को उन्होंने बीते दिन देर रात को शेयर किया है और अभी तक इसे 10 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

    फिटनेस को लेकर ट्रोलर्स का कर चुकी हैं सामना

    रानी चटर्जी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस के साथ कनेक्ट रहने के लिए वो इंस्टाग्राम पर कोई ना कोई वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. एक बार एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए ही बताया था कि 79 किलो की थीं तो लोग उनके बढ़े वजन को लेकर भद्दे कमेंट्स करते थे. इसके बाद उन्होंने फिल्मों से दूरियां बनाकर फिटनेस पर ध्यान दिया. जब उन्होंने अपना वजन कम कर लिया तो लोग फिर भी उन्हें उल्टे-सीधे कमेंट्स करते थे. इसलिए, उन्होंने ठानी की अब वो केवल अपने मन की सुनेंगी. अब रानी फिट हो चुकी हैं. उन्होंने फिटनेस में आने के बाद भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Films) 'लेडी सिंघम' (Lady Singham) से वापसी की थी. इसमें उनके अपोजिट शक्ति कपूर (Shakti kapoor) ने लीड रोल प्ले किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज