होम /न्यूज /मनोरंजन /Rani Chatterjee ने Manoj Tiwari के साथ Video किया शेयर, फैन को कहना पड़ा ‘सोशल डिस्टेंस बनाए रखना’!

Rani Chatterjee ने Manoj Tiwari के साथ Video किया शेयर, फैन को कहना पड़ा ‘सोशल डिस्टेंस बनाए रखना’!

फैन को कहना पड़ा ‘सोशल डिस्टेंस बनाए रखना’!

फैन को कहना पड़ा ‘सोशल डिस्टेंस बनाए रखना’!

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Actress Rani Chatterjee) अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज करती हैं. इसके सा ...अधिक पढ़ें

    सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Actress Rani Chatterjee) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एक बड़ी स्टार हैं. वो अपने फैंस के लिए ग्लैमरस फोटोज और अपने डांस वीडियोज (Instagram Videos) से एंटरटेन करती रहती हैं. रानी अपने इंस्टा अकाउंट (Rani Chatterjee Instagram) पर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में भी फैंस को बताती रहती हैं.

    अब उनका एक्टर और बीजेपी नेता मनोज तिवारी (Bjp Leader Manoj Tiwari) के साथ एक पुराना वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. ये 2011 का दोनों का हिट गाना Kabale Jaraibu Gori Jiyara का छोटा सा क्लिप है, जिसमें दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. गाने को मनोज तिवारी और बेला सुलाखे ने गाया था.





    रानी के वीडियो के साथ लिखा है पुराने गाने कितने प्यारे होते थे. साथ ही मजेदार अंदाज में लिखा है इसमें सोशल डिस्टोंसिंग का पालन भी हो रहा है. वीडियो क्लिप पर फैंस कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने रानी को मजेदार सलाह देते हुए लिखा ‘रिंकिया का पापा से सोशल डिस्टेंस बनाए रखना’. वहीं एक फैन ने लिखा है आपने सही कहा ओल्ड इज गोल्ड.

    हाल ही में रानी ने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें एक उन्होंने खत का जिक्र किया है. इंस्टग्राम पर शेयर की इस पिक में रानी बैठी हुई नजर आ रही हैं. वो स्माइल कर रही हैं और साथ में कैप्शन में लिखा है कि अच्छा है चिट्ठियों का जमाना नहीं है वरना तुम तो मेरे भेजे हुए कबूतर भी मार देते #ex #lovestory #lifequotes #lovequotes #moveon. इससे फैंस कई तरह के अंदाजे लगा रहे हैं. जैसे कि जैसे वो किसी को बहुत याद कर रही हैं. एक्ट्रेस का ये पोस्ट भी तेजी से सोशल मीडिया पर छा रहा है. यूजर्स इस पोस्ट पर तरह तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

    Tags: Manoj tiwari, Rani Chatterjee, Youtube

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें