Rani Chatterjee Video: एक्ट्रेस रानी चटर्जी दिखीं उदास, कहा ‘देर से रिप्लाय देना भीख देने जैसा है’, देखिए

Rani Chatterjee Video

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) की बोल्ड एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का एक वीडियो इस समय चर्चा में है, जिसमें वो काफी उदास दिखाई दे रही हैं और कह रही हैं कि 'देर से रिप्लाय देने वाला आपको भीख दे रहा होता है'.

  • Share this:
    Rani Chatterjee Video: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की फेमस और दबंग एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) कुछ समय से ट्रोल्स (Troll) के चलते लाइमलाइट में आ रही थीं. एक तरफ उनकी दिलकश अदाओं ने फैंस का दिल चुरा लिया है. लेकिन इससे अलग कई यूजर्स उनके वजन को लेकर उन्हें भद्दे कमेंट कर रहे थे. दरअसल काफी समय से रानी चटर्जी के (Rani Chatterjee Video) फिटनेस से जुड़े पोस्ट खूब दिखाई दे रहे थे. इससे ये भी अंदाजा लगाया जा रहा था कि उन्हें बॉलीवुड से कोई ऑफर आया है. हालांकि ये फिलहाल अफवाह ही है. रानी के जिम वीडियोज पर काफी लोग अच्छे कमेंट कर उनका प्रोत्साहन बढ़ा रहे थे, लेकिन कई लोग उनके मोटापे पर भद्दे कमेंट कर रहे थे. इन सब से रानी काफी आहत दिखाई दे रही थीं.

    इन सब के बीच अब उनका एक और इंस्टाग्राम पोस्ट (Instagram Video) चर्चा में है, जिसमें वो कुछ उदास सी नजर आ रही हैं और कह रही हैं ‘जो आपको घंटो बाद रिप्लाय करता है, वो देर से रिप्लाय नहीं दे रहा है वो आपको भीख दे रहा होता है’. रानी के इस इंस्टाग्राम वीडियो पर अभी तक 18 हजार से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. कई यूजर्स सपर अलग अलग तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. साथ ही इसे देख कई तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं.






    बता दें हाल ही में रानी ने अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसके साथ रानी ने लिखा कि ‘2019 में मैं 79 किलो की थी. फिर मैनें जिम शुरू किया और 19 किलो वेट कम किया. बावजूद इसके कुछ लोगों को सिर्फ बकवास करना है. एक समय मैं बहुत मोटी थी और अब मैं फिट हूं. इससे इंडस्ट्री के ही कुछ लोग जलते हैं और झूठी अफवाहें फैलाते हैं. लेकिन मेरे फैंस हमेशा मुझे हिम्मत देते हैं. इससे पहले भी रानी ने जिम में वर्कआउट करते हुए एक फोटो भी पोस्ट की थी. फोटो में वो हाथों की स्ट्रेचिंग करते दिख रही थीं. रानी के फैंस उनकी इस फोटो पर काफी तारीफ कर रहे थे, लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल (Troll) करना शुरू कर दिया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.