वर्कआउट के बाद गुस्से में दिखी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, कहा- ‘दुनिया को सिर्फ दूसरे की गलती दिखती है’, देखें Video

वर्कआउट के बाद गुस्से में दिखी एक्ट्रेस रानी चटर्जी

वर्कआउट के बाद गुस्से में दिखी एक्ट्रेस रानी चटर्जी

हाल ही में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने इंस्टाग्राम पर अपना एक डांस वीडियो (Rani Chatterjee Video) पोस्ट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस इंस्टाग्राम रील (Instagram Reels) में रानी एक डायलॉग पर लिपसिंक कर रही हैं और कह रही हैं कि ‘दुनिया को सिर्फ दूसरे की गलती दिखती है, मैं पागल नहीं हूं’. वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. देखिए...

  • Share this:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Actress Rani Chatterjee) आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज से लोगों को दीवाना बना लेती हैं. रानी की हॉट और दिलकश अदाओं के अलावा काफी समय से सोशल मीडिया (Social Media) पर उनका दंबग अंदाज काफी फेमस हो रहा है. रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम (Instagram) पर 1.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो उनकी हर स्टाइल को पसंद करते हैं. उनकी नजाकत भरी फोटोज को भी और उनके मर्दानी (Mardaani) रूप को भी.



अब रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम (Rani Chatterjee Instagram) पर अपना एक वीडियो (Rani Chatterjee Video) पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस इंस्टाग्राम रील (Instagram Reel) में रानी एक डायलॉग पर लिपसिंक कर रही हैं और कह रही हैं कि ‘मैं गुस्से में कुछ कहूंगी तो लोग कहेंगे कि मैं पागल हूं...मैं पागल नहीं हूं, मैं जो बोलती हूं खुला बोल देती हूं. दुनिया को अपनी गलती नहीं दिखती, दूसरे कि दिखती है’ रानी ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है ‘वर्कआउट के बाद का मूड, इस लाइन को ध्यान से सुनों’.. उनका ये अंदाज भी उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इसमें उनका वहीं बिंदास लुक दिख रही है जो कई समय से वो सोशल मीडिया पर दिखा रही हैं.
भोजपुरी क्वीन (Bhojpuri Queen) रानी चटर्जी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपने फिल्मों से हमेशा ही आग लगाती हैं. एक्ट्रेस की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही 'लेडी सिंघम', 'बाबुल की गलियां', 'छोटकी ठकुराइन', 'कसम दुर्गा की', 'तेरी मेहबानियां' और भोजपुरी फिल्म 'हेरा फेरी' में नजर आने वाली हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज