• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • MMS वायरल होने के बाद त्रिशाकर मधु का गाना रिलीज, अंकुश राजा के भोजपुरी सॉन्ग 'जोखल हवे बलमुआ' में आईं नजर

MMS वायरल होने के बाद त्रिशाकर मधु का गाना रिलीज, अंकुश राजा के भोजपुरी सॉन्ग 'जोखल हवे बलमुआ' में आईं नजर

अंकुश राजा और त्रिशाकर मधु का ये गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

अंकुश राजा और त्रिशाकर मधु का ये गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

Ankush Raja Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) त्रिशाकर मधु का एमएमएस (Trishakar Madhu MMS) वायरल होने के विवाद के बाद उनका पहला भोजपुरी गाना 'जोखल हवे बलमुआ' (Jokhal Hawe Balamua) रिलीज हो चुका है जिसे गाया है अंकुश राजा (Ankush Raja). आप भी देखें ये Video.

  • Share this:

    भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) इन दिनों सुर्खियों में हैं. हाल ही में उनका प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Trishakar Madhu Viral Video) हो रहा है जिसने भोजपुरी इंडस्ट्री में सनसनी मचा दी है. एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का एमएमएस (Trishakar Madhu MMS) सोशल मीडिया पर फैल चुका है. दूसरी ओर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के ही माध्यम से उन लोगों पर गुस्सा जाहिर किया है जिन्होंने उनके प्राइवेट मोमेंट को पब्लिक कर दिया और अब फैला रहे हैं. एक्ट्रेस लोगों के बार-बार रिक्वेस्ट कर रही हैं कि उनके MMS को और ना फैलाया जाए. इस विवाद के बाद त्रिशाकर मधु का पहला भोजपुरी गाना (Trishakar Madhu Bhojpuri Song) ‘जोखल हवे बलमुआ’ (Jokhal Hawe Balamua) रिलीज हो चुका है जिसे गाया है अंकुश राजा (Ankush Raja) ने.

    आज यानी 17 अगस्त को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर अंकुश राजा और त्रिशाकर मधु (Ankush Raja Trishakar Madhu) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘जोखल हवे बलमुआ’ रिलीज हो गया है जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. गाने को कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 183,951 व्यूज हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. गाने में अंकुश कमाल के लग रहे हैं और त्रिशाकर के साथ उनके कुछ रोमांटिक सीन भी हैं. त्रिशाकर मधु के साथ एक और भोजपुरी एक्ट्रेस इस गाने में नजर आ रही हैं. दोनों एक्ट्रेसेज का डांस बहुत पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि इस गाने को लिखा है गर्दा सियाडीह ने और म्यूजिक दिया है रौशन सिंह ने. गाने के वीडियो डायरेक्टर सुशांत सिंह और कुमार चंदन हैं.

    हाल ही में सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) का रक्षाबंधन स्पेशल गाना ‘रक्षाबंधन’ (Rakshabandhan) का वीडियो यूट्यूब (Youtube Video) पर जारी किया गया है. जो रिलीज होते ही छा गया है. उनके इस मार्मिक गाने को अंकुश राजा के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. वीडियो जारी किए जाने के महज कुछ ही देर में इसे करीब तीन लाख से व्यूज मिल चुके थे. गाने को अंकुश राजा, प्रियंका सिंह और दीपा भारती (Ankush Raja And Priyanka Singh) ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. इसे अंकुश और रंजीत जी पर फिल्माया गया है. गाने के लिरिक्स बोस रामपुरी ने लिखे हैं. इसके म्यूजिक डायरेक्टर छोटू रावत हैं. वीडियो में भाई-बहन के बीच के प्यार को दिखाया गया है. ये वीडियो काफी बेहतरीन है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज