Home /News /entertainment /

Confirm! Trishakar Madhu की चमकी किस्मत, MMS कांड के बाद एक्ट्रेस ने साइन की पहली Bhojpuri Film 'नमक हराम'

Confirm! Trishakar Madhu की चमकी किस्मत, MMS कांड के बाद एक्ट्रेस ने साइन की पहली Bhojpuri Film 'नमक हराम'

Trishakar Madhu ने बतौर लीड एक्ट्रेस साइन की पहली Bhojpuri Film

Trishakar Madhu ने बतौर लीड एक्ट्रेस साइन की पहली Bhojpuri Film

Bhojpuri Film: भोजपुरी एक्टर राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) के साथ 'राजा जी जाईं ना बहारिया' गाने से धमाल मचा चुकी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) की अब भोजपुरी फिल्मों में भी एंट्री हो चुकी है. वो MMS वायरल होने के बाद पहली फिल्म 'नमक हराम' (Namak Haram) में बतौर लीड हीरोइन नजर आने वाली हैं.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) MMS वायरल (MMS Viral) होने के बाद से काफी लाइमलाइट में आ गई हैं. वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद से ही वो सुर्खियों में आ गई थीं. ऐसे में अब उनकी किस्मत चमकती दिख रही है. दरअसल, उन्हें कुछ दिनों पहले ही पहली फिल्म ‘नमक हराम’ (Namak Haram) ऑफर की गई थी, जिसे अब त्रिशा ने खुद News 18 Hindi को कंफर्म किया है कि वो इस मूवी में का हिस्सा बनेंगी.

एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु वीडियो वायरल (Trishakar Madhu Viral video) होने के बाद पहली बार न्यूज 18 से बात की और उन्होंने खुद इस बात को कंफर्म किया वो आशी तिवारी की फिल्म (Ashi Tiwari Bhojpuri Film) ‘नमक हराम’ में काम करेंगी. इसमें वो बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं. अक्सर उन्हें देखा जाता रहा है कि उन्होंने म्यूजिक वीडियोज (Music Video) में अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं. रोमांस का तड़का लगाया है. अब वो बतौर लीड हीरोइन इस मूवी में दर्शकों को एंटरटेन करती नजर आने वाली हैं. वहीं, इसमें भोजपुरी सिंगर और एक्टर आशी तिवारी विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे. ऐसे में इस जोड़ी को पहली बार साथ में पर्दे पर देखा जाएगा. म्यूजिक वीडियोज से धमाल मचाने वाली त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu Bhojpuri Film) का किरदार इस मूवी में बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है. हालांकि, इस दौरान उन्होंने अपने किरदार के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया, लेकिन बताया कि काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है.

Ashi tiwari bhojpuri film namak haram

भोजपुरी फिल्म ‘नमक हराम’ में आशी तिवारी का लुक

बता दें कि हाल ही में भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) ‘नमक हराम’ का पहला पोस्टर जारी किया गया था, जिसमें एक शंहशाह वाली कुर्सी देखने के लिए मिली थी और उस पर विलेन के रोल में आशी तिवारी को दिखाया गया था. हालांकि, पोस्टर में उनका पूरा लुक तो नहीं दिखाया गया था, लेकिन जितनी भी दिखाया था वो काफी खतरनाक था. उसमें उनकी गुस्सैली आंखों और बिखरे बाल को दिखाया गया था. भोजपुरी फिल्म ‘नमक हराम’ का डायरेक्शन विश्वजीत यादव कर रहे हैं. बतौर फिल्म निर्देशक उनकी पहली मूवी होगी. इसस पहले विश्वजीत कई सुपरहिट एलबम का निर्देशन कर चुके हैं. मूवी को लेकर मेकर्स का कहना है कि ‘इस फिल्म की कहानी बेहद हैरान करने वाली होगी, जिसमे हीरो हीरोइन और विलेन का दिलचस्प किरदार होगा’. इसकी शूटिंग जल्द ही बलिया में बड़े पैमाने पर शुरू की जाएगी.

यह भी पढ़ें: Pawan Singh के Bhojpuri Song ‘बबुआ के खुश’ पर त्रिशाकर मधु ने दिखाई गदर अदाएं, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

त्रिशाकर मधु को बदनाम कर रहे लोग!

गौरतलब है कि त्रिशाकर मधु करीब एक महीने के बाद सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हुई हैं. उन्होंने वीडियो वायरल होने के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी पहली पोस्ट शेयर की है. पोस्ट के साथ ही एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है. इसमें वो रोते हुए काफी इमोशल दिखाई दे रही हैं. वीडियो को शेयर करने के साथ उन्होंने उन लोगों पर भी तंज कसा है, जो लोग उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मैं शुक्रिगुजार हूं उन तमाम लोगों का जिन्होंने बुरे वक्त में मेरा साथ छोड़ दिया, क्योंकि उन्हें भरोसा था कि मैं मुसीबतों से अकेले ही निपट सकती हूं’.

इसके आगे एक्ट्रेस ने फैंस को अपनी रियल इंस्टाग्राम id शेयर करते हुए लिखा, ‘trishakarmadhuofficial मेरी रियल आईडी है और मैं आज काफी दिनों के बाद बहुत हिम्मत के साथ फिर से आप लोगों से जुड़ना चाहती हूं और हां जो भी मेरे गुड विशर्स मेरे नाम के फेक आईडी बनाकर तमाशा बना रहे हैं, उन सबको मैं कहना चाहूंगी कि किसी को इतना भी नीलाम मत कीजिए कि अपनी ही कीमत भूल जाए और बाकी मैं बहुत नहीं बोलूंगी क्योंकि मेरे मानना है कि हर सवाल का जवाब खाली बातों से नहीं होता.’ फैंस उनकी पोस्ट पर कमेंट्स कर रहे हैं और उन्हें दिलासा दे रहे हैं कि वो लोग उनके साथ हैं. उनके वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है. बता दें कि सोशल मीडिया पर लोगों ने एक्ट्रेस के नाम से ढेर सारी फर्जी आईडीज बना ली है और वो लगातार उनके बारे में बुरा भला कह रहे हैं.

यह भी पढ़ें: MMS कांड के बाद Trishakar Madhu के गाने ‘ए राजा जाई ना बहरिया’ ने उड़ाया गर्दा, पार किया 400 मिलियन व्यूज

Tags: Bhojpuri Actresses, Trishakar madhu

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर