यामिनी सिंह ने अरविंद अकेला के भोजपुरी गाने पर पोस्ट किया Video, फैन ने पूछा- 'क्यों पहनती हैं एक ही कपड़ा?'

यामिनी सिंह का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है.

यामिनी सिंह का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है.

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) यामिनी सिंह (Yamini Singh) ने अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) पर हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक रील (Yamini Singh Instagram Reel) वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट कर उनसे उनके कपड़ों को लेकर एक सवाल पूछा जिसका यामिनी सिंह ने मजेदार जवाब दिया.

  • Share this:

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस यामिनी सिंह (Yamini Singh) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना बड़ा नाम कमाया है. उन्होंने अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी अदाओं से भी लोगों को अपना दीवाना बनाया है. यामिनी सिंह (Yaminiiee Siingh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम (Yamini Singh Instagram) पर उन्हें 3 लाख के करीब लोग फॉलो करते हैं जो उनकी खूबसूरती के मुरीद हैं. यामिनी सिंह भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं और अक्सर अपनी फोटोज को सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं.

View this post on Instagram

A post shared by (@yaminisingh_official)



यामिनी सिंह इंस्टाग्राम पर अक्सर रील वीडियोज (Yamini Singh Instagram Reel) पोस्ट करती रहती हैं. जिसमें वो अलग-अलग भोजपुरी गानों पर परफॉर्म करती नजर आती हैं. यामिनी सिंह के फैंस उनके वीडियोज (Yamini Singh Videos) को बहुत पसंद करते हैं मगर उनके एक फैन को उनसे एक शिकायत है! दरअसल, यामिनी सिंह ने हाल ही में अपना एक इंस्टाग्राम रील वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो सफेद रंग की नाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में यामिनी सिंह ने अरविंद अकेला कल्लू के लगन स्पेशल भोजपुरी गाने 'ब्लाउज के बटन' (Blouse Ke Batan) पर परफॉर्म किया है. लोगों ने उनके एक्सप्रेशन और डांस की बहुत तारीफ की मगर उनके एक फैन ने उनसे काफी अलग सवाल पूछ लिया है. उनके एक फैन ने सवाल किया- "मैम आप एक ही कपड़े में क्यों हर रील वीडियो बनाती हैं? वैसे आपने एक्टिंग अच्छी की." फैन के सवाल से यामिनी नाराज नहीं हुईं. उन्होंने जवाब दिया- "मैं एक ही कपड़े में इसलिए नजर आती हूं क्योंकि मैं हमेशा वीडियो नहीं बनाती हूं. मुझे सिर्फ रील वीडियो बनाने के लिए तैयार होना बहुत खाराब लगता है. जब मुझे कोई बहुत महत्वपूर्ण काम होता है तभी मैं तैयार होती हूं, लिपस्टिक, काजल लगाती हूं. मैं जानती हूं ये सुनकर आप मुझे आलसी समझेंगे लेकिन मुझे तैयार होकर रील वीडियो बनाने जैसी मुर्खता करना पसंद नहीं है."
yamini singh

बीते 17 मई को यामिनी सिंह का जन्मदिन था. भोजपुरी इंडस्ट्री के लोगों ने उन्हें खूब बधाई दी थी. यामिनी सिंह और अरविंद अकेला कल्लू की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. दोनों के कई गाने बहुत हिट साबित हुए हैं. 'कहिया ले मम्मी बनैबा', 'चुम्मा जब दोगी (Chumma Jab Dogi)', 'पहले मम्मी को जाके मनाना', जैसे गाने दोनों की जबरदोस्त जोड़ी के ही कारण सुपरहिट हुए हैं. इसके अलावा कल्लू और यामिनी सिंह 'प्यार तो होना ही था' (Pyar Toh Hona Hi Tha), 'छलिया', जैसी फिल्मों में भी साथ काम कर चुके हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज