आम्रपाली दुबे हुईं क्वारंटीन तो निरहुआ ने रचा ली अक्षरा सिंह के साथ 'शादी'! देखिए VIDEO

भोजपुरी के जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और अक्षरा सिंह ने 'शादी' कर ली!

भोजपुरी के जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और अक्षरा सिंह ने 'शादी' कर ली!

निरहुआ (Nirahua) और अक्षरा (Akshara Singh) की 'शादी' (Nirahua-Akshara Marriage) वाकई चौंकाने वाली है, लेकिन ये पूरा माजरा फिल्‍म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ (Sabka Baap Angutha Chhaap) के सेट का है. जहां शूटिंग के दौरान निरहुआ और अक्षरा एक दूसरे को वरमाला पहना रहे हैं और सात फेरे भी ले रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2021, 4:11 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी (Bhojpuri) के जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने 'शादी' कर ली! निरहुआ (Nirahua) ने ये 'शादी' तब की, जब आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को कोराना (Coronavirus) हो गया और वे क्वारंटाइन (Quarantine) हो गई हैं. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी (Nirahua-Amrapali Dubey) भोजपुरी में सबसे आदर्श जोड़ी मानी जाती है. ऐसे में निरहुआ की अक्षरा (Nirahua-Akshara Singh) के साथ 'शादी' की बात पूरी इंडस्‍ट्री में आग की तरह फैल गई. इतना ही नहीं, उनके वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं.

Nirahua-Akanksha Singh

निरहुआ और अक्षरा की 'शादी' (Nirahua-Akshara Marriage) वाकई चौंकाने वाली है, लेकिन ये पूरा माजरा फिल्‍म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ (Sabka Baap Angutha Chhaap) के सेट का है. जहां शूटिंग के दौरान निरहुआ और अक्षरा एक दूसरे को वरमाला पहना रहे हैं और सात फेरे भी ले रहे हैं.

Youtube Video

हालांकि एक फोटो में निरहुआ शर्माते हुए भी नजर आ रहे हैं. लेकिन बात जब फिल्‍म की हो तो कलाकारों को स्‍क्रीन के लिए शादी भी करनी पड़ती है. यही निरहुआ और अक्षरा ने किया. इसको लेकर निरहुआ ने कहा कि फिल्‍म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ एक पारिवारिक सिनेमा है. इसमें शादी-संस्‍कार के साथ भरपूर मनोरंजन दर्शकों को मिलने वाला है. इसमें एक सिक्‍वेंस अक्षरा सिंह के साथ हमारी शादी का है, जिसको हमने बखूब शूट किया है.

Nirahua-Akshara Singh

उन्होंने कहा- "उम्‍मीद है यह‍ दृश्‍य दर्शकों को पसंद आयेगा और फिल्‍म को भी दर्शक खूब इंजॉय करेंगे. इस फिल्‍म की कहानी और गाने भी बेहद शानदार हैं. अक्षरा के साथ यह मेरी अब तक की सबसे बड़ी फिल्‍म होगी."



Nirahua-Akshara Singh

बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा, सह निर्माता अनिता शर्मा व पदम सिंह हैं. जबकि निर्देशक पराग पाटिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज