खेसारी लाल यादव के गाने 'दुई रूपया' के हिट के बाद आया पार्ट 2 ‘ले ले दुई रुपया’, Youtube पर मचाई धूम

यूट्यूब पर मचाई धूम

यूट्यूब पर मचाई धूम

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नए भोजपुरी (Bhojpuri) गाने ‘ले ले दुई रुपया’ (Le Le Dui Rupaiyan) ने रिलीज होते ही टॉप ट्रेंडिंग गानों में जगह बना ली है. गाने की बेहद धमाकेदार एंट्री हुई है. इसे दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसके पहले पार्ट 'दुई रूपया' ( Dui Rupaiyan) को भी खूब प्यार मिला था. देखिए गाने का पूरा वीडियो (Video) यहां..

  • Share this:

#Video​​ || #Khesari​​ Lal Yadav | ले लs दुई रूपया | #Antra​ Singh | Dui Rupaiyan | Bhojpuri Song 2021.  खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने 'दुई रूपया' (Dui rupaiyan) के हिट होने के बाद इसका दूसरा पार्ट रिलीज हो गया है. पहले की ही तरह दर्शक इसे भी काफी पसंद कर रहे हैं. गाने के नए वर्जन (new version) के बोल हैं ‘ले ले दुई रुपया’ ( Le Le Dui Rupaiyan). गाने को रिलीज होने के कुछ ही घण्टे में यू-ट्यूब पर करीब 5 लाख व्यूज मिल गए हैं. गाने को खेसारी लाल यादव (khesari lal Yadav) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antara Singh Priyanka ) ने गाया है. इसके बोल अखिलेश कश्यप (Akhilesh Kshyap) ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक श्याम सुंदर (Shyam Sundar) ने बनाया है.

Youtube Video


इस गाने में भी खेसारी अपने अलग अंदाज और जबरदस्त डांस से यूजर्स को एंटरटेन कर रहे हैं. फैंस को उनकी स्टाइल बाकी भोजपुरिया सुपरस्टार्स से अलग लगती है. यही कारण है कि गाने को कुछ ही घंटों में 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता ही जा रहा है. गाने को आदिशक्ति फिल्मस् (Aadishakti Films) ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. पहले ही दिन गाने ने लाखों दर्शकों का प्यार बटोर लिया और इस स्पीड से लग रहा है कि गाना जल्द ही एक मिलियन के आंकड़े को पार कर लेगा.
हाल ही में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) की 'हिट मशीन' कहे जाने वाले खेसारी और काजल राघवनी (Kajal Raghwani) का गाना ‘पायल के बाज’ (Payal Ke Baaz) रिलीज हुआ है. गाने को आते ही फैंस ने वायरल कर दिया. दर्शकों को ये जोड़ी काफी पसंद आती है. दोनों ने साथ में कई हिट फिल्में और वीडियो दिए हैं. इस गाने में दोनों के बीच के प्यार को बेहद खूबसूरती से दर्शाया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज