• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • गोलू गोल्ड, गुंजन सिंह के बाद खेसारी लाल यादव ला रहे हैं भक्ति गीत, सावन करीब आते ही बढ़ी बोलबम गीत की डिमांड

गोलू गोल्ड, गुंजन सिंह के बाद खेसारी लाल यादव ला रहे हैं भक्ति गीत, सावन करीब आते ही बढ़ी बोलबम गीत की डिमांड

सावन करीब आते ही बढ़ी बोलबम गीत की डिमांड

सावन करीब आते ही बढ़ी बोलबम गीत की डिमांड

गोलू गोल्ड और गुंजन सिंह के बाद खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भी जल्द ही भोलेनाथ के भजन (Bholenath Ke Bhajan) लाने वाले हैं. ये जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर शेयर कर दी है.

  • Share this:
    सावन करीब आते ही भक्ति गीत (Bhakti Geet) डिमांड में आ जाते हैं. सिर्फ भक्त ही नहीं हर कोई भोलेनाथ के भजन (Bholenath Ke Bhajan) और गाने सुनना पसंद करता है. साथ ही कांवर लेकर जाने वालों भोलेनाथ के भक्तगण में भी इन गीतों को लेकर खासा उत्साह देखने को मिलता है. हाल ही में गोलू गोल्ड (Golu Gold) और गुंजन सिंह (Gunjan Singh) बोलबम गीत लेकर आए थे, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए अब सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भक्ती गीत लेकर आ रहे हैं. ये जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर शेयर कर दी है. पोस्ट में खेसारी (Khesari) ने लिखा टआप सब के लिए सावन के गानों की शुरूआत कर रहा हूं. अपना प्यार और दुलार बनाए रखिएट. खेसारी के पोस्ट करते ही उनके फैंस खुश हो गए और कमेंट कर अपना ढेर सारा प्यार भेजने लगे.

    हाल ही में गोलू गोल्ड (Golu Gold) और गुंजन सिंह (Gunjan Singh) बोलबम गीत लेकर आए थे


    हाल ही में श्रद्धालुओं में भक्ति की अलख जगाने के लिए भोजपुरी के विख्यात लोक गायक गोलू गोल्ड (Singer Golu Gold) का बोल बम गीत ‘सावन में सजनवा ना अईले’ (Sawan Me Sajanwa Na Aile)  आया था,  जिसे वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) पर रिलीज किया था. यूट्यूब (Youtube) पर आते ही इसे खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. बोलबम का नारा लगाते हुए इस गीत को भक्त खूब पसंद कर रहे हैं. गोलू हर साल बाबा के श्रीचरणों में ऐसे गीत अर्पित करते हैं. इसी कड़ी में गुंजन सिंह का इस साल का पहला सावन गीत ‘बंद है मंदिरिया’ (Band Hai Mandiriya) भी आते ही हिट हो गया है. गाने ने कुछ ही दिन में एक मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया था. इस गीत में गुंजन सिंह के साथ स्टार सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) भी हैं.

    खेसारी लाल यादव की बात करें तो इस समय उनके की गाने यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे हैं. भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार खेसारी का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'बंदूक' (Bandook) हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसे खूब सफलता मिल रही है. गाने को कुछ ही घंटों में 5 लाख के करीब व्यूज मिल चुके थे. इसके अलावा उनका गाना

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज