होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी की 'महफिल में बदनाम' हुए भोजपुरी स्टार अंकुश राजा, प्यार में फिर मिला धोखा!

VIDEO: एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी की 'महफिल में बदनाम' हुए भोजपुरी स्टार अंकुश राजा, प्यार में फिर मिला धोखा!

अंकुश राजा का नया सॉन्ग रिलीज

अंकुश राजा का नया सॉन्ग रिलीज

अंकुश राजा के साथ काजल राघवानी का पहले बेवफा हो गई आया था, जिसमें वे गर्लफ्रेंड के धोखे के कारण नशे में चूर दिखे थे. अब ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    #VIDEO | महफ़िल में बदनाम | #Ankush Raja | ft. #Shilpi Raghwani | #Mehfil Me Badnam | Sad Song 2022: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के मोस्ट ट्रेंडिंग में से एक अंकुश राजा (Ankush Raja) अपने अभिनय के अलावा वे अपनी गायिकी के लिए भी जाने जाते हैं. पिछले दिनों उनका काजल राघवानी के साथ एक गाना ‘बेवफा हो गई’ (Bewafa Ho Gai) रिलीज हुआ था जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड उन्हें छोड़ किसी दूसरे के साथ अफेयर रखती हैं. इसी बीच उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है और ये भी उनका उसी सॉन्ग से मिलता-जुलता है.

    हाल ही में अंकुश राजा का ‘महफ़िल में बदनाम’ (Mehfil Me Badnam) रिलीज हुआ है और इसमें भी वे पिछले गाने की तरह अपसेट नजर आए. वीडियो को एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी पर फिल्माया गया है और इसमें भी उनकी गर्लफ्रेंड उनके साथ चीट करती है. गाने में भोजपुरी स्टार की गर्लफ्रेंड का जन्मदिन होता है और पार्टी में कई सारे मेहमान आते हैं. एक्ट्रेस अपने पुराने लवर को भी बुलाती हैं लेकिन इसने बजाए प्यार भरी बातें करने के सिर्फ दुआ सलाम करती हैं और किसी दूसरे के साथ दिखती हैं.
    " isDesktop="true" id="4544495" >

    महफ़िल में बदनाम अंकुश राजा का एक सेड सॉन्ह है, जो 4 सितंबर 20222 यानी आज Angle Music Official Channel के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के लिरिक्स प्रकाश परदेसी ने लिखे हैं और म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है. इस पर लोगों का ठीक-ठाक रेस्पांस आ रहा है. इससे पहले अंकुश राजा का नया गाना ‘प्यार हमसे शादी किसी और से’ (Pyar Humse Shadi Kisi Aur Se)…आया था. हालांकि, इसमें वे उदास नहीं बल्कि एनर्जैटिक दिख रहे हैं. वीडियो में अंकुश की पूजा चौधरी के साथ कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इसमें एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक देखते ही बनता है.

    Also Read: अंकुश राजा के लिए ‘बेवफा हो गई’ काजल राघवानी, कहा- दिल टूट गया जबसे मैंने उसे देख लिया किसी और की बाहों में..

    अंकुश का नया सॉन्ग (Ankush Raja New Song) ‘Pyar Humse Shadi Kisi Aur Se’ को GMJ – Global Music Junction – Bhojpuri के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर 2 सितंबर 2022 को जरी हुआ था. गाने को अंकुश राजा ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. इसके लिरिक्स प्रिंस दुबे ने लिखे हैं और शुभम राज ने इसका म्यूजिक दिया है.

    Tags: Ankush Raja, Bhojpuri, Bhojpuri gaana, भोजपुरी

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें