खेसारी के बाद समर सिंह संग रोमांस कर छा गईं एक्ट्रेस अंतरा सिंह प्रियंका, वायरल हुआ नया रोमांटिक VIDEO

समर सिंह छा गई अंतरा सिंह प्रियंका

समर सिंह छा गई अंतरा सिंह प्रियंका

Bhojpuri Holi Song: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) का रोमांटिक होली सॉन्ग 'भतीजवा के मौसी कहां बिया' (Bhatija ke mausi Kaha Biya) काफी वायरल हो रहा है. इसी बीच अंतरा का समर सिंह के साथ भी एक होली सॉन्ग रिलीज हुआ है. गाने को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 7, 2021, 11:01 PM IST
  • Share this:
जैसे-जैसे होली (Holi 2021) नजदीक आ रही है वैसे-वैसे हर रोज ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) से ताल्लुक रखने वाले स्टार्स त्योहारी गीत लेकर आ रहे हैं. मार्च के अंत में रंगों का त्योहार है लेकिन होली सॉन्ग फरवरी से ही लगातार आ रहे हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav), पवन सिंह (Pawan Singh), शिल्पी राज (Shilpi raj) के गाने तो आए दिन ही लॉन्च हो रहे हैं और फैंस का खूब प्यार पा रहे हैं. इसी बीच भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) और समर सिंह (Samar Singh) का नया म्यूजिक अल्बम रिलीज हुआ है. अंतरा सिंह प्रियंका के नए होली सॉन्ग (Holi Song) के बोल 'हमरा जस जवान' (Hamra Jass Jawaan) हैं.

भोजपुरी होली गीत रंगी 'हमरा जस जवान' (Hamra Jass Jawaan) में अंतरा सिंह प्रियंका डेनिम के हॉट पेंट और शॉर्ट जैकेट में कमाल की बोल्ड अदाएं दर्शा रही हैं. वीडियो के शुरुआत में अंतरा एक लड़कों के एक ग्रुप के बीच शुमार होती हैं, जो उन्हें चारों ओर से होली खेलने के लिए रोकते हैं और इसके बाद होती है समर सिंह की एंट्री. म्यूजिक वीडियो में रंगों की होली के साथ-साथ समर सिंह और अंतरा के बीच रोमांस भी दिख रहा है. भोजपुरी स्टार का यह रोमांटिक वीडियो 28 फरवरी 2021 को Worldwide Records Bhojpuri ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था. एक हफ्ते में इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

Youtube Video





गाना को अंतरा सिंह प्रियंका और समर सिंह ने आवाज दी है और अभिनय भी इस जोड़ी ने ही किया है. गाने के बोल कुंदन प्रीत ने लिखे हैं और म्यूजिक रौशन सिंह ने दिया है. अंतरा और समर के जबरदस्त ठुमकों वाले डांस का क्रेडिट भोजपुरी कोरियोग्राफर संदीप राज को जाता है जबकि संतोष यादव और नवीन वर्मा ने इसे निर्देशित किया है.

आपको बता दें अंतरा का 'पटना के घाघरा 52 गज के' (Patna ke Ghaghara 52 ghaj ke) गाना भी प्रशंसकों के बीच छाया हुआ है. इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 38 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसके अलावा उनका खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) संग 'भतिजवा के मौसी कहां बिया' भी काफी वायरल हो रहा है. अब तक इस गाने को 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. अंतरा अभिनय के अलावा म्यूजिक अल्बम्स में अपनी आवाज देकर भी खूब लाइमलाइट लूटती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज