Video: ‘मरद चाही तत्काल’ के बाद खेसारी लाल का गाना ‘कोलगेट’ मचा रहा धमाल, फैंस को भा रहा रॉकस्टार लुक!

फैंस को भा रहा रॉकस्टार लुक!

फैंस को भा रहा रॉकस्टार लुक!

भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने ‘मरद चाही तत्काल’ (Marad Chahi Tatkaal) के बाद एक और धमाकेदार वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ है. वीडियो का टाइटल है 'कोलगेट' (Colgate), जिसमें खेसारी रॉकस्टार की तरह दिख रहे हैं. देखिए उनका ये दमदार अंदाज.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 8, 2021, 10:34 PM IST
  • Share this:
किसी भी गाने को हिट करने के लिए सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Superstar Khesarilal Yadav) का नाम ही काफी है. उनके म्यूजिक वीडियो ‘मरद चाही तत्काल’ (Marad Chahi Tatkaal) के बाद आज उनका एक और धमाकेदार गाना रिलीज हुआ है, जिसका नाम है 'कोलगेट' (Colgate). गाने में खेसारी एकदम रॉकस्टार की तरह लग रहे हैं. वीडियो आते ही यूट्यूब (Youtube) पर धमाल कर रहा है और महज 1 घंटे के अंदर 2 लाख से ज्यादा व्यूज और 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. उनका ये धांसू अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. साथ ही गाने को सुनकर पार्टी फील आ रहा है.

Youtube Video






खेसारी की फिल्मों के गानों से लेकर एल्बम तक, यूटयूब पर रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं. गाना नव भोजपुरी (Nav Bhojpuri) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. गाने में डिस्को वाले माहौल से मस्ती भरे मूड को और तड़का लग रहा है. एक दिन पहले ही आया उनका वीडियो ‘मरद चाही तत्काल’ भी आते ही यूट्यूब (Youtube) पर गर्दा उड़ा रहा था. वीडियो को रिलीज के कुछ ही घन्टों में करीब 5 लाख व्यूज मिल गए हैं. साथ ही 22 हजार से ज्यादा लाइक्स गाने को मिल चुके हैं, जो सिलसिला लगातार जारी है. इस वीडियो में भी खेसारी एकदम अलग अवतार में दिखाई दे रहे थे, जो उनके फैंस को पसंद आ रहा है.
अपने गानों को मिल रहे शानदार रिस्पॉस पर खेसारी लाल ने अपने फैंस को धन्यवाद भी दिया था. उन्होंने कहा था मेरे फैन्स और भोजपुरी संगीत को प्यार करने वालों के कारण ही मेरे गानों को इतना पसन्द किया जाता है. मेरे म्यूजिक वीडियो को दर्शक इतना सारा प्यार दे रहे हैं, उनका दिल से धन्यवाद. मैं यही कहूंगा कि आगे भी आप लोग अपना प्यार और आशीर्वाद इसी तरह बनाएं रखें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज