'मस्तराम' के बाद 'रानी का राजा' वेबसीरीज करेंगी भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस रानी चटर्जी

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी.
भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी.

भोजपुरी फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपनी एक नई वेब सीरीज की घोषणा की है. वेब सीरीज 'मस्तराम (Mastram)' के बाद इस नई वेब सीरीज का नाम 'रानी का राजा' है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2020, 10:26 PM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपनी एक नई वेब सीरीज की घोषणा की है. हाल ही में उन्होंने अपनी इस वेब सीरीज की शूटिंग शुरू की है. इस वेब सीरीज में केवल 3 एपिसोड होंगे. 'मस्तराम (Mastram)' के बाद इस नई वेब सीरीज का नाम 'रानी का राजा' है. रानी चटर्जी ने खुद इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके इस वेब सीरीज की जानकारी दी है. शेयर किए गए फोटो में वह ब्लू कलर की साड़ी पहनी हुई दिख रही हैं. फोटो में रानी ने मांग में सिंदूर भी लगाया हुआ है.

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर कर रानी चटर्जी ने लिखा है कि, 'आज से एक नई सीरीज की शूटिंग शुरू हो गई है. मैं आपको जल्द बताऊंगी कि किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी.' रानी के चेहरे की खुशी से समझा जा सकता है कि वह इस सीरीज में काम करने को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं.

लॉकडाउन के दौरान जब केंद्र सरकार ने शूटिंग करने की अनुमति दी, उसके बाद रानी चटर्जी की भोजपुरी फिल्म 'श्रीमान-श्रीमती' की शूटिंग शुरू की गई थी. इस फिल्म की शूटिंग कुछ दिन पहले ही पूरी हुई है. फिल्म में रानी के अपोजिट आदित्य ओझा लीड रोल कर रहे हैं. रानी ने फिल्म की शूटिंग के समय इसके फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. उनके फैंस ने उनके फोटो को बहुत लाइक किया था.





इससे पहले रानी 'मस्तराम' नामक वेब सीरीज में काम किया था. इस वेब सीरीज में अपने किरदार से रानी सुर्खियों में रहीं. रानी ने इस सीरीज के किरदार को स्क्रीन पर एक रियल कर दिया था. उन्होंने इस किरदार के बारे में एक इंटरव्यू में कहा था, 'हम मनाली में शूटिंग कर रहे थे, मेरा किरदार मनेर से जुड़ा हुआ था. इसके लिए मेरा घाघरा-चोली पहनना जरूरी था. इससे भी खास बात यह थी कि, माइनस 5 डिग्री की ठंड में ऐसे कपड़े पहनकर शूटिंग करना बहुत कठिन था. ठंड से मैं कांप रही थी, इसके बाद भी मैंने अपना बेस्ट देने की कोशिश की.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज