'पटना की पारो' के बाद अक्षरा सिंह का ‘दावा है कि मुझसा नहीं देखा होगा’, Video Viral होते ही मिले मजेदार कमेंट!

Video Viral होते ही मिले मजेदार कमेंट

Video Viral होते ही मिले मजेदार कमेंट

'पटना की पारो' (Patna Ki Paro) बन लाखों का दिल लूटने के बाद अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक और वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. वीडियो में वो ‘चोरी चोरी चुपके चुपके फिल्म’ के गाने पर लिपसिंक कर रही हैं. गाने को कुछ ही घंटों में 3 लाख व्यूज मिल गए हैं. यहां देखिए अक्षरा सिंह का वीडियो (Akshara Singh Video)..

  • Share this:

भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह (Bhojpuri Queen Akshara Singh) ने अपनी अदाओं से लाखों लोगों को दीवाना बना लिया हैं. एक्टिंग के साथ लोग एक्ट्रेस के लुक्स और ब्यूटी के भी फैन हैं. चाहे की गाना हो या सोशल मीडिया पोस्ट यूजर्स ढेरों कमेंट करते हैं और वायरल कर देते हैं. हाल ही में वो पटना की पारो (Patna Ki Paro) बनकर अपने फैंस का दिल जीत रही थीं. जिसके बाद अब उनका एक वीडियो पोस्ट (Akshara Singh Video) वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर हमेशा एक्टिव रहने वाली अक्षरा इस वीडियो में बेहद क्यूट और खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में वो ‘चोरी चोरी चुपके चुपके फिल्म’ के गाने पर लिपसिंक कर रही हैं. गाने को कुछ ही घंटों में 3 लाख व्यूज मिल गए हैं. यहां देखिए अक्षरा सिंह का वीडियो



अक्षरा के इस वीडियो में वो झूले पर बैठी हुई हैं और गाना गाती नजर आ रही है. फ्लोरल ड्रेस में अक्षरा हमेशा की तरह सुंदर लग रही है. वीडियो शेयर करते हुए अक्षरा ने लिखा ‘मेरा दावा है कि मुझसा नहीं देखा होगा’. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अक्षरा के फैंस इस वीडियो पर दिल खोल कर कमेंट कर रहे हैं. हिमांशु सिंह लिख रहे हैं ‘सच में आपके जैसा नहीं देखा’ तो वहीं निर्देश नाम का फैन लिख रहा है ‘मैने आपको भगवान से मांगा है’.
हाल ही में अक्षरा सिंह का सुपरहिट भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'पारो' (Paro) रिलीज हुआ था, जो धमाल मचा रहा है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस गाने को आइटम सॉन्ग (Item Song) की तरह फिल्माया है, जिसमें वो गुंडों के सामने डांस करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस गाने में 'पटना की पारो' (Patna Ki Paro) बनी हैं और कई लोगों की महफिल में जबरदस्त डांस कर रही हैं. इससे पहले अक्षरा सिंह ने कोविड टेस्ट करवाते हुए भी वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो बहुत डरी हुई नजर आ रही थी और मम्मी-मम्मी चिल्ला रही थीं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज