साउथ और हिंदी के बाद काव्या सिंह का भोजपुरी फिल्मों में छाएगा जादू, म्यूजिक एल्बम में दिखा चुकी हैं जलवे!

साउथ और हिंदी के बाद एक्ट्रेस काव्या सिंह का भोजपुरी फिल्मों में छाएगा जादू

साऊथ, हिंदी सहित कई भाषाओं की फिल्में कर चुकी एक्ट्रेस काव्या सिंह (Actress Kavya Singh) जल्द ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में एंट्री करने जा रही हैं. हाल ही में उन्होनें पवन सिंह (Pawan Singh) और ट्रेंडिंग स्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ म्यूजिक एल्बम में काम किया था. अब उन्हें फिल्म में खास रोल के लिए साइन किया है.

  • Share this:
    भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema ) में जल्द ही एक और खूबसूरत एक्ट्रेस का अपना जादू बिखरने आ रही हैं. उनका नाम है काव्या सिंह (Actress Kavya Singh) . साउथ (South) और हिंदी फिल्मों (Hindi Films) से अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी काव्या जल्द भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) में दिखाई देंगी. बता दें इससे पहले काव्या, पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और ट्रेंडिंग स्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ एल्बम में कर चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने पवन सिंह के साथ एक म्यूजिक वीडियो 'मोहब्बत अब बेचता बाज़ार में' से भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) में एंट्री की है. इस म्यूजिक वीडियो को 20 मिलियन से भी ज्यादा लोगों का प्यार मिला था. इसे भोजपुरी का पहला ऐसा म्यूजिक वीडियो बताया जा रहा था, जिसमें गाने के साथ कहानी भी थी. इसमें काव्या के काम को काफी सराहना मिली थी. जिसके बाद अब वो भोजपुरी सिनेमा में लीड रोल में आने वाली हैं.

    काव्या, पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और ट्रेंडिंग स्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ काम कर चुकी हैं.


    आगरा (Agra) की रहने वाली काव्या निर्माता प्रदीप शर्मा और निर्देशक पराग पाटिल की फिल्म ‘आशिकी’ में खेसारीलाल यादव के साथ नजर आएंगी. वे अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर खासा खुश हैं. काव्या सिंह ने कहा कि ‘मैं भोजपुरी सिनेमा के दो दिग्गजों से साथ काम कर के काफी खुश हूं. मेरी ख्वाहिश है कि आगे भोजपुरी में अच्छी फिल्में करने क मौका मिले. मैं आगे और म्यूजिक वीडियो भी करना चाहूंगी. मैं अब तक के अपने काम से खुश और उत्साहित हूं. मुझे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. मेरी कोशिश होगी उनके प्यार और आशीर्वाद को बरकरार रखने की’.

    गौरतलब है कि काव्या भोजपुरी के अलावा साऊथ, हिंदी सहित कई भाषाओं की फिल्में कर चुकी हैं और अब भोजपुरी स्क्रीन पर छाने को तैयार हैं. उनके म्यूजिक वीडियो को मिले प्यार को देखकर ये साफ है कि भोजपुरी दर्शक उन्हे काफी पसंद कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.