अपना शहर चुनें

States

BHOJPURI: कई वीडियो सॉन्ग हिट होने के बाद अब फिल्म 'तेवर: एगो आग' में दिखेंगे राकेश मिश्रा

राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) अब बड़े पर्दे पर धमाका करने को तैयार हैं.  राकेश मिश्रा ने अपनी नई फिल्म तेवर: एगो आग  की शूटिंग शुरू कर दी है.
राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) अब बड़े पर्दे पर धमाका करने को तैयार हैं. राकेश मिश्रा ने अपनी नई फिल्म तेवर: एगो आग की शूटिंग शुरू कर दी है.

राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) अब बड़े पर्दे पर धमाका करने को तैयार हैं. राकेश मिश्रा ने अपनी नई फिल्म 'तेवर: एगो आग' की शूटिंग शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 7:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना से प्रभावित बीते साल में अपनी गायकी का कायल बना चुके मशहूर अभिनेता व सिंगर राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) अब बड़े पर्दे पर धमाका करने को तैयार हैं. वो इसलिए कि राकेश मिश्रा ने अपनी नई फिल्म 'तेवर: एगो आग' की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म की मुख्य भूमिका में राकेश मिश्रा के साथ प्रकाश जैश, पप्पू यादव और अजय सूर्यवंशी जैसे कलाकार होंगे.

इस फिल्म को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि एक कलाकार के नाते यह फिल्म मेरे दिल के करीब है और मेरी कोशिश है कि फिल्म में अपना बेस्ट दूं और मैं ये कर रहा हूं, क्योंकि जब मैं एक दर्शक की तरह इस फिल्म को देखूं तो मुझे भी मजा आए. लंबा वक्त हो गया लॉकडाउन की वजह से. मगर अब हालात बदलने लगे हैं तो मैंने इंडस्ट्री में अपना स्टार्ट पहले गानों से लिया, क्योंकि गायकी ने मुझे एक पहचान दी है. उसके बाद ये फिल्म कर रहा हूं. बहुत मजा भी आ रहा है. नाम से ही जाहिर होता है कि यह एक्शन फिल्म है. इसलिए मैं कह सकता हूं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब चलेगी. रही बात फिल्म की तो ये सामाजिक फिल्म है, जिसे सभी लोग एक साथ मिलकर सिनेमाघरों में देख पाएंगे. इसलिए सबसे आग्रह करता हूं कि विशुद्ध मनोरंजन के लिए मेरी फिल्म देखिएगा जरूर.

संजय कुमार मिश्रा प्रस्तुत फिल्म 'तेवर: एगो आग' के निर्माता अशोक गुप्ता हैं. लेखक व निर्देशक नरेंद्र सिंह बिष्ट उर्फ संजू हैं. गीत संगीत मुन्ना दुबे का है. डीओपी विपीन प्रसाद और एक्शन मोहम्मद अहमदाबादी का है. कोरियोग्राफर अशोक मेइती हैं. पीआरओ संजय भूषण पाटियाला हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज