Home /News /entertainment /

VIDEO: गर्दा उड़ा रहा है गुंजन सिंह-आकांक्षा दुबे का होली गीत 'टप-टप चुए रंग चोलिया में', मिले लाखों व्यूज!

VIDEO: गर्दा उड़ा रहा है गुंजन सिंह-आकांक्षा दुबे का होली गीत 'टप-टप चुए रंग चोलिया में', मिले लाखों व्यूज!

गुंजन सिंह भोजपुरी सिनेमा के फेमस सिंगर हैं. इस नए होली गीत में उनकी केमिस्ट्री आकांक्षा दुबे के साथ खूब जम रही है.

गुंजन सिंह भोजपुरी सिनेमा के फेमस सिंगर हैं. इस नए होली गीत में उनकी केमिस्ट्री आकांक्षा दुबे के साथ खूब जम रही है.

गुंजन सिंह (Gunjan Singh) और आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) का ये गाना (Tap Tap Chuye Rang Choliya Mein) वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. गाने में आकांक्षा अपने बोल्ड लुक से बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती नजर आ रही हैं. गाने को बेहतरीन ढंग से शूट किया गया है.

अधिक पढ़ें ...
    भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पॉपुलर सिंगर और एक्टर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) और एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) का धमाकेदार होली वीडियो सॉन्ग 'टप टप चुए रंग चोलिया में' (Tap Tap Chuye Rang Choliya Mein) में यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को गुंजन सिंह का खूब प्यार मिल रहा है जो भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर हैं. होली के मौके पर रिलीज किए गए इस गाने में गुंजन सिंह (Gunjan Singh Holi Song) तो बेमिसाल लग ही रहे हैं मगर हॉट अभिनेत्री आकांक्षा दुबे इस गाने से मेहफिल लूटती दिख रही हैं.

    Gunjan Singh

    गुंजन सिंह और आकांक्षा दुबे का ये गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. गाने में आकांक्षा अपने बोल्ड लुक से बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती नजर आ रही हैं. गाने को बेहतरीन ढंग से शूट किया गया है. गाने में फगुआ की मस्ती का धमाल दिख रहा है. गाने की लोकप्रियता का आलम ये है कि गाना कल यानी 20 मार्च को रिलीज हुआ और कुछ ही घंटों में इसे लाखों व्यूज मिल गए. खबर लिखे जाने तक गाने के 415,948 व्यूज हैं.





    वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस वीडियो सॉन्ग 'टप टप चूए रंग चोलिया में' को मिल रही सफलता से गुंजन सिंह बेहद खुश और उत्साहित हैं. गौरतलब है कि इस होली गीत 'टप टप चुए रंग चोलिया में' को गुंजन सिंह ने अपनी विशेष शैली में गाया है. इसमें गुंजन सिंह के साथ आकांक्षा दुबे नजर आ रही हैं. म्यूजिक शिशिर पाण्डेय ने दिया है जबकि लिरिक्स अरुण बिहारी ने लिखे हैं. इस गीत की परिकल्पना राकेश सिंह मारू की है वहीं इस शानदार वीडियो के डायरेक्टर आर्यन देव हैं.

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: Akanksha Dubey, Akanksha dubey dance, Bhojpuri Holi, Bhojpuri holi song 2021, Gunjan Singh song

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर