VIDEO: गर्दा उड़ा रहा है गुंजन सिंह-आकांक्षा दुबे का होली गीत 'टप-टप चुए रंग चोलिया में', मिले लाखों व्यूज!

गुंजन सिंह भोजपुरी सिनेमा के फेमस सिंगर हैं. इस नए होली गीत में उनकी केमिस्ट्री आकांक्षा दुबे के साथ खूब जम रही है.

गुंजन सिंह भोजपुरी सिनेमा के फेमस सिंगर हैं. इस नए होली गीत में उनकी केमिस्ट्री आकांक्षा दुबे के साथ खूब जम रही है.

गुंजन सिंह (Gunjan Singh) और आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) का ये गाना (Tap Tap Chuye Rang Choliya Mein) वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. गाने में आकांक्षा अपने बोल्ड लुक से बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती नजर आ रही हैं. गाने को बेहतरीन ढंग से शूट किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 10:31 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पॉपुलर सिंगर और एक्टर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) और एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) का धमाकेदार होली वीडियो सॉन्ग 'टप टप चुए रंग चोलिया में' (Tap Tap Chuye Rang Choliya Mein) में यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को गुंजन सिंह का खूब प्यार मिल रहा है जो भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर हैं. होली के मौके पर रिलीज किए गए इस गाने में गुंजन सिंह (Gunjan Singh Holi Song) तो बेमिसाल लग ही रहे हैं मगर हॉट अभिनेत्री आकांक्षा दुबे इस गाने से मेहफिल लूटती दिख रही हैं.

Gunjan Singh

गुंजन सिंह और आकांक्षा दुबे का ये गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. गाने में आकांक्षा अपने बोल्ड लुक से बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती नजर आ रही हैं. गाने को बेहतरीन ढंग से शूट किया गया है. गाने में फगुआ की मस्ती का धमाल दिख रहा है. गाने की लोकप्रियता का आलम ये है कि गाना कल यानी 20 मार्च को रिलीज हुआ और कुछ ही घंटों में इसे लाखों व्यूज मिल गए. खबर लिखे जाने तक गाने के 415,948 व्यूज हैं.



Youtube Video



वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस वीडियो सॉन्ग 'टप टप चूए रंग चोलिया में' को मिल रही सफलता से गुंजन सिंह बेहद खुश और उत्साहित हैं. गौरतलब है कि इस होली गीत 'टप टप चुए रंग चोलिया में' को गुंजन सिंह ने अपनी विशेष शैली में गाया है. इसमें गुंजन सिंह के साथ आकांक्षा दुबे नजर आ रही हैं. म्यूजिक शिशिर पाण्डेय ने दिया है जबकि लिरिक्स अरुण बिहारी ने लिखे हैं. इस गीत की परिकल्पना राकेश सिंह मारू की है वहीं इस शानदार वीडियो के डायरेक्टर आर्यन देव हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज