Home /News /entertainment /

Akanksha Dubey और Samar Singh का रोमांटिक गाना 'दिल कबो तोड़ब ना' रिलीज, फैंस को लुभा रही प्यारी सी नोकझोंक!

Akanksha Dubey और Samar Singh का रोमांटिक गाना 'दिल कबो तोड़ब ना' रिलीज, फैंस को लुभा रही प्यारी सी नोकझोंक!

आकांशा अपने डांस वीडियोज को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं.

आकांशा अपने डांस वीडियोज को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं.

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) समर सिंह (Samar Singh) और एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) का एक और रोमांटिक गाना 'दिल कबो तोड़ब ना' (Dil Kabo Todab Na) रिलीज हुआ है. आप भी देखिए वीडियो सॉन्ग

    इस बीच में भोजपुरी इंडस्ट्री में एक जोड़ी काफी कमाल कर रही है. वो है जानी मानी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) और समर सिंह (Samar Singh) की. आकांशा अपने डांस वीडियोज को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. उनके डांस वीडियो (Dance video) सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल हो जाते हैं. अब एक्ट्रेस का सिंगर समर सिंह (Samar Singh) के साथ एक नया रोमांटिक वीडियो सॉन्ग (Video Song) यूट्यूब (Youtube) पर आया है. इसमें दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इस भोजपुरी वीडियो सॉन्ग के बोल- ‘दिल कबो तोड़ब ना’ (Dil Kabo Todab Na), जो आते ही चर्चा में है.

    समर सिंह और आकांक्षा दुबे का भोजपुरी गाना (bhojpuri gana) ‘दिल कबो तोड़ब ना’ का वीडियो वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (Youtube) पर जारी किया गया है. इस गाने को रिलीज होते ही कुछ ही देर में लाखों व्यूज मिल गए हैं. खबर लिखे जाने तक इसे 523,823 बार देखा जा चुका है और 14 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस गाने को समर सिंह और खुशबू तिवारी ने गाया है. इसके लिरिक्स यादव राज के हैं और म्यूजिक एडीआर आनंद ने दिया है. वहीं, इसके डायरेक्टर रवि पंडित हैं.

    वीडियो के फिल्मांकन की बात की जाए तो इसमें समर और आकांक्षा के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही हैं. दोनों के बाच प्यारी सी नोकझोंक देखी जा सकती है, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. हर वीडियोज की तरह ही एक्ट्रेस इसमें भी अपने लटके झटके से दर्शकों को घायल कर रही हैं और उनके एक्सप्रेशन्स भी कमाल के हैं.

    बता दें कि समर सिंह और आकांक्षा दुबे (Samar Singh And Akanksha ) की जोड़ी पहले भी कई गानों जैसे  ‘ककरिया भइल बा कमरिया’ (Kakariya Bhail ba kamariya) से धमाल मचा चुकी है. इस गाने पर लाखों रील वीडियो (Reel Video) भी फैंस बना चुके हैं. इसके अलावा दोनों कलाकार का भोजपुरी गाना (bhojpuri gana) ‘कमर एक नंबर’ (Kamar Ek number) का वीडियो भी यूट्यूब चैनल (Youtube) पर आते ही गदर मचा रहा था. इस गाने को समर सिंह और कविता यादव (Samar Singh And Kavita yadav) ने गाया है. इसके लिरिक्स आलोक यादव (Alok yadav) के हैं और म्यूजिक एडीआर आनंद ने दिया है.

    Tags: Akanksha dubey dance, Bhojpuri Song, Samar Singh

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर