Home /News /entertainment /

जब भोजपुरी एक्ट्रेस Akanksha Dubey का रोमांटिक वीडियो देख भड़क गई थी उनकी मां तो ऐसी हो गई थी हालत!

जब भोजपुरी एक्ट्रेस Akanksha Dubey का रोमांटिक वीडियो देख भड़क गई थी उनकी मां तो ऐसी हो गई थी हालत!

जब भोजपुरी एक्ट्रेस Akanksha Dubey का रोमांटिक वीडियो देख भड़क गई थी उनकी मां

जब भोजपुरी एक्ट्रेस Akanksha Dubey का रोमांटिक वीडियो देख भड़क गई थी उनकी मां

Akanksha Dubey Story: भोजपुरी की सेल्फी क्वीन आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) यूं तो अपने डांस और बोल्ड (Akanksha Dubey Bold look) अदाओं के लिए जानी जाती हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि एक्ट्रेस की मां बेटी का पहला रोमांटिक वीडियो देखकर भड़क गई थीं और आकांक्षा उसे डिलीट करना चाहती थीं?

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी की कमरिया गर्ल (Bhojpuri Actress) आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वो एक अपने एक्सप्रेशन्स डांस और अदायगी के लिए जानी जाती हैं. उन्हें म्यूजिक इंडस्ट्री में कमरिया गर्ल भी कहा जाता है. उन्होंने बहुत कम समय में ही अपनी पहचान बनाई है. उनका कोई भी गाना आता है तो वायरल हो जाता है. उनका डांस (Akanksha Dubey Dance) और कमर का मटकाना तो लोगों को घायल ही कर देता है. लेकिन, क्या आपको पता है जब उन्होंने अपना पहला म्यूजिक वीडियो (Music Video) किया था तो उनकी मां वो देखकर भड़क गई थीं? अगर नहीं तो आइए हम आपको बताते हैं उस किस्से के बारे में…

    दरअसल, आकांक्षा दुबे ने भोजपुरी में अपने करियर (Akanksha Dubey Career) की शुरुआत आशी तिवारी के साथ म्यूजिक वीडियो ‘भोरे भोरे राजाजी रोमांटिक’ (Bhore Bhore Rajaji) से की थी. इस गाने में दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री और रोमांस देखने के लिए मिलता है. एक्ट्रेस ने पहली बार इसी वीडियो में काम किया था. गाने को यूट्यूब पर 2017 में रिलीज किया गया था. तब से लेकर अब तक एक्ट्रेस में काफी कुछ बदलाव देखने के लिए मिला है फिर चाहे उनका लुक हो या डांस. वो काफी बोल्ड (Akanksha Dubey Bold) भी हैं. लेकिन, उनके पहले वीडियो में रोमांस देखकर उनकी मां काफी भड़क गई थीं और वो उसे म्यूजिक वीडियो डिलीट कर देना चाहती थीं.

    आकांक्षा दुबे से जुड़े इस किस्से (Akanksha Dubey interesting facts) को लेकर बताया जाता है कि जब उन्होंने इस म्यूजिक वीडियो में काम किया और इसके रिलीज होने की बारी आई तो वो इसे रिलीज नहीं होने देना चाहती थीं. क्योंकि उनकी मां को उनका इस तरह से रोमांस करना पसंद नहीं आया था. वो वीडियो को देखकर उन पर भड़क गई थीं और कहने लगी थीं ये किस तरह का वीडियो है. इसे हटवा दो और उन्होंने काम करने से भी मना कर दिया था. हालांकि, बाद में जब मेकर्स के पास वीडियो डिलीट कराने के लिए पहुंचीं तो उन्होंने भी इसे डिलीट करने से मना किया और उन्हें समझाया. क्योंकि उस गाने की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका था और पोस्टर्स भी रिलीज किए जा चुके थे. इसके बाद तो एक्ट्रेस ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और उन्होंने एक से एक हिट गाने दिए हैं. आज आलम ये है कि इनका कोई भी म्यूजिक वीडियो आता है तो वायरल हो जाता है.

    इंडस्ट्री में आकांक्षा दुबे और समर सिंह (Akanksha Dubey And Samar singh) की जोड़ी काफी पसंद किया जाता है. दोनों के बीच की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आती है. दोनों ने साथ में (Akanksha Dubey Music Videos) ‘कमर धके सुत जाई’, ‘छोरा गंवार’, ‘चुनरिया ओढ़ के नाचतारी भौजी’, ‘सीधे ओठे पर चुम्मा लीजिए’ और ‘कमर एक नंबर’ जैसे हिट गाने दिए हैं. इन गानों में दोनों कलाकारों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिली है. इसके अलावा वो अंकुश राजा (Ankush Raja) जैसे एक्टर और सिंगर्स के साथ भी काम कर चुकी हैं.

    Tags: Akanksha Dubey, Akanksha dubey dance, Bhojpuri Cinema

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर