किसने तोड़ा Akanksha Dubey का दिल? Bhojpuri एक्ट्रेस ने लिखा, 'माफ एक-दो बार किया जाता है, बार-बार नहीं!'

आकांक्षा दुबे की फोटोज इंस्टाग्राम पर खूब वायरल होती हैं.

Akanksha Dubey Photo: भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने हाल ही में एक फोटो इंस्टाग्राम (Akanksha Dubey Instagram) पर पोस्ट की है जिसमें वो दुखी लग रही हैं. उन्होंने इस फोटो के साथ कुछ ऐसा लिखा है जिससे उनके फैन अंदाजा लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस का दिल टूटा है और किसी ने उन्हें धोखा दिया है.

  • Share this:
    भोजपुरी (Bhojpuri) क्वीन आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. आकांक्षा दुबे ने अपने हॉट और ग्लैमरस अंदाज से भोजपुरी इंडस्ट्री में ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा रखा है. आकांक्षा दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम (Akanksha Dubey Instagram) पर 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं जो उनके बोल्ड अवतार के दीवाने हैं. आकांक्षा दुबे भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं. वो अक्सर रील वीडियोज और अपनी ग्लैमरस फोटोज को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में आकांक्षा दुबे ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसमें वो दुखी नजर आ रही हैं.

    7 जुलाई को आकांक्षा दुबे ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो (Akanksha Dubey Photo) डाली है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस फोटो में आकांक्षा दुबे एथनिक ड्रेस में नजर आ रही हैं. मगर उनका कैप्शन काफी हैरान करने वाला है. आकांक्षा दुबे ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है- "माफ एक-दो बार किया जाता है, बार-बार नहीं....ब्रोकेन." उनके इस कैप्शन से लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि उन्हें किसी ने धोखा दिया है जिससे उनका दिल टूट गया है. उन्होंने टूटे हुए दिल का इमोजी भी बनाया है. आकांक्षा (Akanksha) के फैंस उनके इस कैप्शन और उदास फोटो को देखकर अलग-अलग मतलब निकाल रहे हैं. एक फैन ने लिखा- "लगता है आपको प्यार हो गया है", जबकि एक फैन ने मजाकिया अंदाज में कहा- "ओहो, दिल टूट गया क्या!"

    akanksha dubey photos
    आकांक्षा दुबे ने ये फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.


    आपको बता दें कि हाल ही में आकांक्षा दुबे और भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) का गाना 'पलंगिया कइले बा पागल' (Palangiya Kaile Ba Pagal) रिलीज हुआ था. इस गाने में आकांक्षा दुबे ने धमाल मचा दिया है. इस गाने के वीडियो में हीरोइन आकांक्षा दूबे ने अपनी कातिल अदाओं से सभी को क्रेजी कर दिया है. लोगों को इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) का वीडियो बेहद पसंद आ रहा है, जो पलंग पर फिल्माया गया है. इस नए भोजपुरी गाने को समर सिंह और अनुपमा यादव (Anupama Yadav) ने गाया है और गाने के लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं. इसका मधुर संगीत श्याम सुंदर ने तैयार किया है. इस वीडियो सांग को पंकज सोनी ने डायरेक्ट किया है जिसके कोरियोग्राफर कुमार चन्दन हैं. प्रोडयूसर मनोज मिश्रा, एडिटर प्रशांत सिंह हैं. आदिशक्ति फिल्म्स के यूटयूब चैनल से यह रिलीज हुआ है. सोशल मीडिया पर ये भोजपुरी गाना काफी वायरल हो रहा है और समर सिंह और आकांक्षा दुबे (Samar Singh Akanksha Dubey) की शानदार परफ़ॉर्मेंस लोगों को पागल बना रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.