Home /News /entertainment /

akanksha dubey showing lust expression on sushmita sen song dilbar dilbar users make fun of her see here raya

VIDEO: Akanksha Dubey ने कहा- 'रात भर जली हूं' तो यूजर्स ने लिए मजे, एक बोला, 'पानी पी लेती, कूलर चला लेती'

VIDEO: Akanksha Dubey ने सुष्मिता सेन के गाने पर दिखाए ऐसे एक्सप्रेशंस , देखिए Video

VIDEO: Akanksha Dubey ने सुष्मिता सेन के गाने पर दिखाए ऐसे एक्सप्रेशंस , देखिए Video

Akanksha Dubey Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो सिजलिंग एक्सप्रेशंस दिखाते हुए नजर आ रही हैं, जिसे लेकर नेटिजन्स ने उनका मजाक बना दिया है. वो मजे ले रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए अपनी कोई ना कोई फोटोज और वीडियोज (Akanksha Dubey Video) इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. फैंस भी उनकी सिजलिंग अदाओं और एक्सप्रेशंस के दीवाने हैं. वो खूब पसंद करते हैं, लेकिन इस बार उनके लेटेस्ट वीडियो का मजाक बन गया है. दरअसल, उन्होंने सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के गाने पर ऐसे एक्सप्रेशंस दिए हैं, जो बताए भी नहीं जा सकते हैं. उस वीडियो को लेकर नेटिजन्स ने उनका मजाक बना दिया है और वो खूब मजे ले रहे हैं.

आकांक्षा दुबे ने अपना इंस्टाग्राम पर जो वीडियो (Akanksha Dubey instagram Video) शेयर किया है, इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन (Miss Universe Sushmita Sen) के गाने ‘दिलबर दिलबर’ (Dilbar Dilbar) की कुछ लाइनें ‘प्यास में ढली हूं रात दिन जली हूं…’ पर लिपसिंक करते हुए आकांक्षा सिजलिंग अदाओं और एक्सप्रेशंस दिखा रही हैं. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे फैंस तो पसंद कर रहे हैं, मगर नेटिजन्स उनका मजाक बना रहे हैं, उसकी एक वजह उनका कैप्शन भी है, जो कि द्विभाषीय है. एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘रात दिन जली हूं.’

View this post on Instagram

A post shared by (@akankshadubey_official)

आकांक्षा के इस कैप्शन के बाद एक यूजर ने मजाक बनाते हुए लिखा, ‘पानी पी लेती दिन में रात में कूलर चला लेती पानी डालकर नही जलती फिर इतना नेट पैक नहीं बताने के लिए’. दूसरे ने लिखा, ‘केकरा चक्कर में जलल बाड़ू’. तीसरे ने लिखा, ‘बर्फ ला देता हूं’. चौथे ने लिखा, ‘पानी से हो जाएगा या ट्यूब लाकर देना पड़ेगा जलन के लिए मैडम जी’. वहीं, एक यूजर ने लिखा, ‘खुद ही हंसी आ रही है लस्ट दिख नहीं पाई’. इसी तरह से एक्ट्रेस की पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. उनके वीडियो को 25 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Akanksha Dubey Showing lust Expression on Sushmita sen Song

आकांक्षा दुबे को उनकी हॉट और बोल्ड अदाओं के लिए जाना जाता है. वो म्यूजिक वीडियोज (Akanksha Dubey Music Videos) में अपने इसी लस्ट एक्सप्रेशंस के लिए काफी चर्चा में रहती हैं. जहां फैंस इसे पसंद करते हैं वहीं, नेटिजन्स उन्हें इसके लिए काफी ट्रोल भी करते हैं. अक्सर कमेंट्स बॉक्स में देखने के लिए मिलता रहता है कि लोग कमेंट करते हैं कि ‘इन जैसी लोगों ने ही भोजपुरी में अश्लीलता फैला रखी है.’ यहां तक कि कभी कभी तो उनकी ऑडियंश को एक जैसे एक्सप्रेशंस और डांस स्टेप्स देखकर ऊब भी हो जाती है. वो उनके वीडियो के कमेंट्स बॉक्स में कहते भी हैं कि ‘कुछ नया करो. बार-बार एक जैसे ही डांस स्टेप्स और लस्ट एक्सप्रेशंस देती हो.’

Tags: Akanksha Dubey, Akanksha dubey dance, Bhojpuri, Bhojpuri Videos

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर