भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के लेटेस्ट पोस्ट में दिखा अलग अंदाज, फैन्स बोले- 'कितनी बार दिल जीतेंगी आप!'

akshara singh

akshara singh

भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट में एक्टिंग स्किल्स दिखाते नजर आ रही हैं. आमिर खान और काजोल के बॉलीवुड हिट सॉन्ग मेरे हाथ में तेरा हाथ’ पर अक्षरा के गजब एक्सप्रेशन्स दिखे.

  • Share this:
लोकप्रिय भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को फिल्म “सत्यमेव जयते” (Satya mev Jayate) ने रातोंरात भोजपुरी सिनेमा जगत में एक सितारा बना दिया था. 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया सेंसेशन भी है. उनके लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट में वो अपनी एक्टिंग स्किल्स दिखाते नजर आ रही हैं. वो आमिर खान (Aamir Khan) और काजोल (Kajol) के बॉलीवुड हिट सॉन्ग 'मेरे हाथ में तेरा हाथ' (Mere Hath Me Tera Hath Ho) पर गजब एक्सप्रेशन्स देती दिखीं. ये गाना फिल्म 'फना' (Fannah) का है जिसे सोनू निगम (Sonu Nigam) और सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) ने गाया था.








सफेद लहंगा पहने अक्षरा इसमें खूबसूरत तो लग ही रही हैं, उनकी एक्टिंग पर भी फैंस वाह वाह कर रहे हैं. वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा आप कितनी बार दिल जीतेंगी और एक ने तो उनसे एक्टिंग के गुरूमंत्र ही मांग लिए. अक्षरा सिंह ने भोजपुरी फिल्मों में अभिनय करने के साथ-साथ कई एल्बम में अपनी आवाज भी दी है. उनका सबसे चर्चित एल्बल है 2016 में आया ‘दिल बोले बम बम बम’ था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षरा इस दौरान दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) अभिनीत फिल्म 'जान लेबुका' की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा उनके पास 'डोली' फिल्म भी है. अक्षरा सिंह ने पहली भोजपुरी फिल्म ‘प्राण जाई पर वचन ना जाई’ से अपनी भोजपुरी फिल्मों के सफर की शुरुआत की थी. 2011 में आई इस फिल्म में अक्षरा सिंह के साथ भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन थे. अक्षरा सिंह का पहला टीवी सीरियल था काला टीका. 2015 से 2017 के बीच आया ये सीरियल हिंदी में था और बेहद पसंद किया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज