नए साल में क्या भोजपुरी की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार होंगी अक्षरा सिंह

भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह ने अपने बेहतरीन अभिनय की वजह से बहुत कम समय में भोजपुरी सिनेमा जगत में अपनी जगह बनाई है.

News18Hindi
Updated: January 8, 2019, 9:15 AM IST
नए साल में क्या भोजपुरी की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार होंगी अक्षरा सिंह
भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह
News18Hindi
Updated: January 8, 2019, 9:15 AM IST
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में साल 2018 स्टनिंग अदाकारा अक्षरा सिंह के नाम रहा. अपने गानों, स्‍टेज शोज और फिल्‍मों को लेकर अक्षरा साल भर चर्चा में रही और इस साल अक्षरा के कई गानों को यू-ट्यूब पर करोड़ों व्‍यूज मिले. टिक – टॉक जैसे सोशल प्‍लेटफार्म पर भी लोगों ने अक्षरा के गानों पर हजारों की संख्‍या में वीडियो बना कर अपलोड किए और भले ही कई नायिकाएं गाना गा रही हैं, भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में दर्शकों ने तो नंबर वन पर अक्षरा को ही रखा है.

छठ पूजा के अवसर पर रिलीज अक्षरा के गाना ‘फुटी – फुटी रोए निर्धनिया’ काफी हिट हुआ और देवी गीत ‘माई अवतारी हो’ , ‘निंदिया काहे न आवेला’ , ‘अंखिया से गोली मारब’ आदि गाने है जो भोजपुरी इंडस्‍ट्री में एक नया रिकॉर्ड है. अभी तक ऐसे रिकॉर्ड अक्षरा के साथी स्टार पवन सिंह के नाम रहते थे लेकिन अब अक्षरा ने भी अपनी ज़मीन बना ली है.



अक्षरा सिंह की जोड़ी इस साल से पहले पवन सिंह के साथ हिट मानी जाती थी, पवन सिंह से अलगाव के बाद अक्षरा ने इस धारणा को अपनी मेहनत और काम के प्रति कमिटमेंट से गलत साबित कर दिया. उन्होंने साबित कर दिया है कि वो अपने दम पर भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर सकती हैं. पवन सिंह से झगड़े के बाद अक्षरा ने कई सोलो गानों में काम किया और स्टेज शो से भी कहा कि अक्षरा को किसी सहारे की जरूरत नहीं है और वे अपने दम पर गाने व फिल्‍मों को हिट करवाने का दमखम रखती हैं.



अक्षरा सिंह को इस साल आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी और रानी चटर्जी जैसी अभिनेत्रियों से मुकाबला करना है लेकिन यूट्यूब पर उनकी बढ़ती लोकप्रियता का ग्राफ इस बात का सबूत है कि वो जल्द ही भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस बन जाएंगी. पवन सिंह से अलगाव के बाद अब अक्षरा ने खेसारी लाल और रितेश पांडे के साथ काम करने का फैसला लिया है और वो जल्द ही इनके साथ कुछ फिल्मों में नज़र आने वाली हैं.

ये भी पढ़े: लाल सूट में नाचीं सपना, डांस परफॉर्मेंस से लगा दी आग
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर