होम /न्यूज /मनोरंजन /अक्षरा सिंह ने टीवी अभिनेता करण खन्ना संग किए बोल्ड सीन, वायरल हुआ 'Kitne Jhoothe' का VIDEO

अक्षरा सिंह ने टीवी अभिनेता करण खन्ना संग किए बोल्ड सीन, वायरल हुआ 'Kitne Jhoothe' का VIDEO

 अभिनेता करण खन्ना संग किए बोल्ड सीन, वायरल हुआ 'Kitne Jhoothe' का VIDEO

अभिनेता करण खन्ना संग किए बोल्ड सीन, वायरल हुआ 'Kitne Jhoothe' का VIDEO

‘झुलनिया’ में धूम मचाने के बाद एक बार फिर अक्षरा सिंह की Splitsvilla के कंटेस्टेंट रहग चुके करण खन्ना साथ शानदार कैमिस ...अधिक पढ़ें

Kitne Jhoothe (Full Video) | Akshara Singh, Abhishek | Kunaal Vermaa | GoldBoy | New Hindi Song 2022: सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चाओं में रहने वाली  भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक बार फिर भी सुर्खियों में आ गई है. क्योंकि इस बार उन्होंने अपने एक सॉन्ग में कुछ ऐसा किया है जो अब तक दर्शको ने कभी नहीं देखा था. जी हां, अक्षरा ने अपने नए सॉन्ग ‘कितने झूठे’ में जमकर इंटीमेट और बोल्ड सीन दिए हैं. यही नहीं इसी के साथ उन्होंने अपने को-स्टार के साथ किसिंग सीन भी किए हैं जिसे यंगस्टर्स बार-बार देख रहे हैं. वीडियो में अभिनेत्री टीवी अभिनेता करण खन्ना के साथ सेंसुअस स्टेप्स भी करते देखी जा सकती हैं.

करण खन्ना संग बोल्ड हुईं अक्षरा सिंह
अक्षरा सिंह का मेरी ट्यून से रिलीज़ हुआ गाना ‘कितने झूठे’ एक रोमांटिक सैड सॉन्ग है जो रिलीज़ होते ही सुर्खियों में आ गया है. गाने में दोनों स्टार्स ने सिजलिंग कैमिस्ट्री से फैंस को इंप्रेस करने की कोशिश की है. यह जोड़ी पहले भी एक साथ कर चुकी है लेकिन इस गाने में दोनों के इंटिमेट सीन ने लोगो के बीच एक तहलका मचा दिया है. इसे अब तक 40 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. आपको बता दें कि अक्षरा और करण की जोड़ी इससे पहले ‘झुलनिया’ में भी बोल्ड सीन्स कर चुकी है. इस सॉन्ग को अब 5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में एक्ट्रेस न सिर्फ लटके-झटके वाले डांस मूव्स से बल्कि अपने बोल्ड अंदाज से भी लोगों को इंप्रेस कर रही हैं.
" isDesktop="true" id="5021369" >

" isDesktop="true" id="5021369" >

वीडियो में दिखा अक्षरा का कातिलाना अंदाज

बात करे गाने की तो गाने में अक्षरा सिंह के साथ अभिषेक ने अपनी आवाज़ दी है. बिहार की बिंदास गर्ल अक्षरा सिंह (Akshra Singh) के इस गाने को कम्पोज़ किया है कुणाल वर्मा (Kunal Varma) ने. अक्षरा सिंह अपने इस गाने को लेकर बेहद ही ज्यादा उत्त्साहित है. सोशल मीडिया पर लोगो ने अक्षरा सिंह के इस गाने की खूब तारीफ़ की है. अक्षरा सिंह अक्सर ही नए चैलेंज को एक्सेप्ट करती है और इस बार भी अपने इस नए हिंदी सैड सॉन्ग से एक नया चैलेंज उन्होंने लिया और उसे बखूभी पूरा भी किया.

Tags: Akshara singh, Akshara Singh South Bhojpurini, Bhojpuri

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें