VIRAL VIDEO: अक्षरा सिंह ने दी पवन सिंह को खुलेआम धमकी, 2 करोड़ लोगों ने देखा

रीजनल सिनेमा देखने वाले दर्शकों में इस जोड़ी को देखने की चाहत काफी ज्यादा है. ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. जिसमें अक्षरा, पवन सिंह को धमकाती हुई नज़र आ रही हैं.

News18Hindi
Updated: January 31, 2019, 6:56 AM IST
VIRAL VIDEO: अक्षरा सिंह ने दी पवन सिंह को खुलेआम धमकी, 2 करोड़ लोगों ने देखा
पवन सिंह और अक्षरा सिंह
News18Hindi
Updated: January 31, 2019, 6:56 AM IST
रीजनल सिनेमा में पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक ऐसी जोड़ी है जोकि सबसे ज्यादा पसंद की जाती है. लेकिन इन दोनों के बीच हुए एक विवाद के चलते अब अक्षरा और पवन एक साथ नहीं देखे जाते हैं. बात चाहे जो भी हो रीजनल सिनेमा देखने वाले दर्शकों में इस जोड़ी को देखने की चाहत काफी ज्यादा है. ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. जिसमें अक्षरा, पवन सिंह को धमकाती हुई नज़र आ रही हैं.

दरअसल भोजपुरी फिल्म 'त्रिदेव' में पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने अपनी अदाकरी से दर्शकों का दिल जीत लिया. इसी फिल्म का एक ऐसा सीन भी है जोकि खुद में ही काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है. फिल्म के इस सीन में अक्षरा, पवन सिंह को धमकाती हुई नज़र आ रही हैं. वीडियो में अक्षरा, पवन को घर में रहने के तौर तरीके सिखाती दिख रही हैं. आप भी देखिए ये सबसे ज्यादा देखा जा रहा वीडियो...





इसके अलावा पवन सिंह और काजल राघवानी की साल 2015 में आई भोजपुरी फिल्म 'हुकूमत' का गाना 'देहिया जवान' यूट्यूब पर 3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. पवन सिंह और काजल राघवानी की फैन फॉलोइंग के चलते न सिर्फ ये गाना बल्कि फिल्म भी हिट फिल्मों में शुमार हो चुकी है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर