Home /News /entertainment /

akshara singh arvind akela kallu bhojpuri film shubh ghadi aayo released raya

Bhojpuri Film: अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला कल्लू की जोड़ी ने मचाया धमाल, पहली फिल्म 'शुभ घड़ी आयो' हुई रिलीज

Bhojpuri Film: अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला कल्लू की जोड़ी ने मचाया धमाल

Bhojpuri Film: अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला कल्लू की जोड़ी ने मचाया धमाल

Bhojpuri Film Shubh ghadi Aayo: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) की जोड़ी की पहली फिल्म 'शुभ घड़ी आयो' (Shubh Ghadi Aayo) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और इनकी जोड़ी ने धमाल ही मचा दिया है.

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी की पहली भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) ‘शुभ घड़ी आयो’ (Shubh Ghadi Aayo) 5 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है. मूवी को दर्शकों से सिनेमाघरों में जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. लोगों की भीड़ इस जोड़ी के धमाल को देखने के लिए उमड़ी हुई है. इसके गाने भी टीम फिल्म्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूटयूब चैनल से रिलीज कर दिए गए हैं, जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है.

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) से चर्चा मे आईं अक्षरा सिंह, एक्टर कल्लू के साथ फर्स्ट टाइम पर्दे पर रोमांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. दर्शक बता रहे हैं कि फिल्म में दोनों स्टार्स के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. पहली बार साथ में काम करके उन्होंने अपनी जोड़ी को पसंदीदा जोड़ियों में शुमार कर लिया है. फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू भी एक अलग अवतार में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म की रिलीज का अरविंद अकेला कल्लू और अक्षरा सिंह (Arvind Akela Kallu-Akshara Singh Bhojpuri Films) के फैंस को बेसब्री से इंतजार था.

फिल्म के संगीतकार ओम झा हैं, जिन्होंने इसमें बेहतरीन गाने कंपोज किए हैं. आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज कर दिया गया था, जिसमें दोनों को साथ में पहली बार देख फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं था. इसके गानों और ट्रेलर में दोनों की केमिस्ट्री ने दर्शकों को पहले ही लुभा लिया था. इसलिए अब उम्मीद जताई जा रही है कि थिएटर में भी दर्शकों से इस फिल्म को उतना ही प्यार मिलेगा और मिल भी रहा है.

उल्लेखनीय है कि सिलेमा फिल्म्स के बैनर तले बनाई गई फिल्म ‘शुभ घड़ी आयो’ (Bhojpuri Films Shubh Ghadi Aayo) के निर्माता अभिषेक श्रीवास्तव, संध्या सिंह हैं. फिल्म के निर्देशक चंदन उपाध्याय हैं. लेखक आशुतोष सिंह हैं. फिल्म के डीओपी डी के शर्मा, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, एडिटर गुरजंट सिंह, आर्ट डायरेक्टर अजय मौर्या हैं. फ़िल्म के मुख्य कलाकार अरविंद अकेला कल्लू, अक्षरा सिंह, विनोद मिश्रा, मेहनाज श्रॉफ, मुन्ना सिंह,अवधेश उज्झयेन बी आई बी बिजेंद्र सिंह ,रोहित सिंह मटरू आदि हैं.

Tags: Akshara singh, Arvind Akela Kallu, Bhojpuri

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर