नीलिमा सिंह के बर्थडे पर बेटी अक्षरा सिंह बन गईं टीचर, मां से सुनाने को कहा 15 का टेबल, दिल जीत लेगा ये Video

भोजपुरी एक्ट्रेस नीलिमा सिंह के बर्थडे पर अक्षरा सिंह ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

Happy Birthday Nilima Singh: भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने आज अपनी मां और एक्ट्रेस नीलिमा सिंह (Nilima Singh) के जन्मदिन (Nilima Singh Birthday) पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अक्षरा अपनी मां की टीचर (Teacher) बन जाती हैं और उनसे 15 का टेबल सुनाने के लिए कहती हैं. ये Video खूब वायरल हो रहा है.

  • Share this:
    भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस नीलिमा सिंह (Nilima Singh) को कौन नहीं जानता. अपने दमदार अभिनय से नीलिमा ने इंडस्ट्री में बड़ी पहचान बनाई है. नीलिमा सिंह (Neelima Singh) के रोल यादगार हैं. आज नीलिमा सिंह अपना जन्मदिन (Nilima Singh) मना रही हैं. इस मौके पर उनके पति और पॉपुलर भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) बिपिन (Bipin Singh) उर्फ इंद्रजीत सिंह (Indrajit Singh) ने उनके लिए बेहद खास संदेश लिखा है और रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं. नीलिमा की बेटी और दिग्गज भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भी अपनी मां को सोशल मीडिया पर बधाई देने में पीछे नहीं हैं. उन्होंने अपनी और नीलिमा की एक वीडियो कॉल को रिकॉर्ड कर के इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

    अक्षरा सिंह और नीलिमा सिंह (Akshara Singh Nilima Singh) का ये वीडियो बेहद खास है. ये वीडियो काफी फनी है क्योंकि इसमें अक्षरा अपनी मां की टीचर बन गई हैं. वीडियो में अक्षरा अपनी मां से कहती हैं कि वो उनकी टीचर हैं. फिर अक्षरा, नीलिमा से 15 का टेबल सुनाने के लिए कहती हैं. नीलिमा भी हिंदी में फटाफटा टेबल सुना देती हैं. इस वीडियो को दोनों के फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और मां-बेटी के प्यार रिश्ते को खूब आशीर्वाद दे रहे हैं. अक्षरा ने इस वीडियो के साथ लिखा- "मैं कैसे तुम्हें शब्दों में बाँधू, कि शब्द बहुत छोटे हैं, पर भाव बहुत बड़ा है, स्नेह तेरा अमूल्य है, त्याग तेरा अतुल्य है, सांसें भी कर दूँ अर्पण, पर छू ना पाऊँ तेरा समर्पण, इतने अनकहे उपकार, मैं कैसे व्यक्त करूं आभार, मैं कैसे तुझे शब्दों में बांधू, कैसे तेरा गुणगान करूँ....जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएँ माँ, मिस यू."



    भोजपुरी की 'सबसे खतरनाक सास' के नाम से हैं मशहूर
    नीलिमा सिंह ने भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ स्टार भारत के टीवी शो 'निमकी मुखिया' में अनारो देवी का किरदार प्ले किया था. इस शो में वो निगेटिव रोल में नजर आई थीं. उन्होंने भोजपुरी में पॉजिटिव किरदारों से ज्यादा निगेटिव किरदार प्ले किए हैं, इस वजह से उन्हें भोजपुरी की सबसे खरताक सास माना जाता है. नवभारत टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में नीलिमा ने कहा था कि उन्हें दर्शक निगेटिव किरदार में ज्यादा पसंद करते हैं. हालांकि उन्हें पॉजिटिव किरदार करना भी पसंद है, और उन्होंने किया भी है लेकिन ज्यादा रोल निगेटिव ही किए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.