Video: अक्षरा सिंह ने दूसरी लड़की के साथ 'बॉयफ्रेंड' को पकड़ा रंगेहाथ, की जमकर पिटाई

Video: अक्षरा सिंह ने दूसरी लड़की के साथ 'बॉयफ्रेंड' को पकड़ा रंगेहाथ, की जमकर पिटाई
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह.

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों ऐसे भोजपुरी गाने (Bhojpuri Gana) लेकर आ रही हैं जैसे गाने के माध्यम से वो किसी को अपना संदेश देना चाहती हों.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2020, 12:08 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'कॉल करें क्या, मैंने नहीं बुलाया' के हिट गाने होने के बाद अब भोजपुरी स्टार एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नया भोजपुरी गाना (Bhohpuri Gana) ‘तू सुधरबा ना’ ने फैन्स का ध्यान खींचा है. अक्षरा ने यह गाना खुद अपने ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल पर रिलीज किया है, जिसे महज 24 घंटे में 6 लाख से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं. अक्षरा का यह गाना उन दिलफेंक आशिकों के खिलाफ है, जो लड़कियों के साथ धोखा करते हैं. वे एक रिश्ते के प्रति जिम्मेदार नहीं होते हैं. अक्षरा सिंह के बीते कुछ समय से आ रहे गाने में अक्सर दिलफेंक आशिकों के लिए एक मैसेज रहता है.

गाना ‘तू सुधरबा ना’ को अक्षरा सिंह ने खुद अपनी आवाज में रिकॉर्ड किया है. गाने का लिरिक्स श्याम देहाती का है. म्यूजिक आशीष वर्मा का है. डीओपी पंकज सोनी और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. अक्षरा अपने इस गाने को लेकर कहती हैं कि यह गाना बेहद एंटरटेनिंग है. इसमें कुछ हकीकत है, कुछ फिक्शन है. यह गाना युवाओं को पसंद आ रही है. यही वजह है कि मेरे इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है.

यहां देखें अक्षरा सिंह का नया गाना




Jawaniya E Baaghi Bhayil पर खेसारी ने काजल राघवानी के साथ लगाए ठुमके, जबरदस्त वायरल हुआ ये भोजपुरी गाना

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह भोजपुरी की अकेली ऐसी स्टार हैं, जो वैश्विक महामारी कोरोना के दौरान भी अपने फैन्स और भोजपुरी के दर्शकों का मनोरंजन करती रहीं हैं. साथ ही लोगों को कोरोना से बचाव के लिए भी प्रेरित करती रही हैं. अभी हाल ही में उन्होंने अपने जन्मदिन पर एक गरीब बच्चे की शिक्षा का खर्च उठाने का भी फैसला लिया. बीते दिनों अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर भी उन्होंने गाना गया था, जो खूब वायरल हुआ. और अब यह गाना ‘तू सुधरबा ना’ भी पहले दिन से सुर्खियों में आ गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज