मंदिर में पवन सिंह का नाम लेकर नाची थीं अक्षरा सिंह! अब भोजपुरी हीरोइन ने कहा- बहुत मारता था

मंदिर में पवन सिंह का नाम लेकर नाची थीं अक्षरा सिंह! अब भोजपुरी हीरोइन ने कहा- बहुत मारता था
पवन सिंह और अक्षरा सिंह

देवी गीत 'पवन सिंह का भजन बजा के' अक्षरा सिंह ने गाया है और इस गाने के वीडियो में वह मौजूद हैं, लेकिन खास बात ये है कि पवन सिंह के नाम पर बने इस गाने में खुद पवन सिंह ही नहीं हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 2, 2019, 10:34 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने हाल ही में पवन सिंह के साथ अपने रिलेशनशिप से जुड़े कई खुलासे किए. जिसमें उन्होंने बताया कि पवन सिंह के साथ वो खुश नहीं थीं. अक्षरा ने बताया कि 'पवन ने मुझसे रिश्ता रखने से पहले एग्रीमेंट साइन करवाया था. मैं उनके साथ रिश्ते में बंधी हुई थी'.

वहीं अक्षरा ने ये कहकर चौंका दिया कि 'पवन के लिए किसी एक लड़की के साथ बने रहना मुमकिन नहीं था. वो किसी एक लड़की के साथ नहीं रह सकते हैं. ये बात सभी जानते हैं. एक वक्त ऐसा भी आया जब पवन के साथ उनके अपने भी नहीं खड़े थे, उस वक्त मैंने उसका साथ दिया'. वहीं अक्षरा ने पवन की तरफ से होने वाली मारपीट की बात भी कुबूल की है.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा ने सुनाई पवन से ब्रेकअप की कहानी, खोले चौंकाने वाले राज



अब ऐसे में जब अक्षरा ने कई खुलासे किये तो सोशल मीडिया पर एक बार फिर दोनों के वीडियोज तेजी से देखे जाने लगे हैं. YouTube आर मौजूद पवन सिंह और अक्षरा के वीडियो एक बार फिर व्यूज़ बटोर रहे हैं. जिसमें एक देवी गीत की चर्चा काफी ज्यादा है.
दरअसल पवन सिंह के नाम का एक देवी भजन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. भोजपुरी एल्बम 'दुलार देवी मैया के' का देवी गीत 'पवन सिंह का भजन बजा के' अक्षरा सिंह ने गाया है और इस गाने के वीडियो में वह मौजूद हैं, लेकिन खास बात ये है कि पवन सिंह के नाम पर बने इस गाने में खुद पवन सिंह ही नहीं हैं. देखिए ये वीडियो...



अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading